नीरज चोपड़ा के अलावा इन दो गोल्ड मेडलिस्टों को भी मिलेगी महिंद्रा की स्पेशल XUV700

124

टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने देश के लिए एथलेटिक्स में पहला गोल्ड मेडल हासिल कर इतिहास रच दिया है. जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने जब देश के लिए एथलेटिक्स में पहला गोल्ड मेडल जीता तब महिंद्रा और महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के प्रमुख आनन्द महिन्द्रा ने उन्हें स्पेशल XUV700 देने की घोषणा कर दी. वहीं, अब कंपनी ने उनके लिए स्पेशल XUV700 जैवलिन एडिशन तैयार की है जो कई अन्य खिलाड़ियों को भी दी जाएगी.

आपकों बता दें कि, महिंद्रा और महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने हाल ही में जैवलिन ट्रेडमार्क की बुकिंग की थी. इसके साथ ही आनंद महिंद्रा ने अब टोक्यो पैरालिंपिक में जैवलिन थ्रो कैटिगरी में ही गोल्ड जीतने वाले भारतीय सुमित अंतिल के साथ-साथ 10 मीटर एयर राइफल एसएच1 इवेंट में गोल्ड जीतने वाली अवनी लेखरा को भी महिंद्रा एक्सयूवी700 स्पेशल एडिशन एसयूवी देने की घोषणा की है.

वहीं, आनंद महिंद्रा ने सुमित अंतिल के जैवलिन थ्रो कैटिगरी में पैरालिंपिक गोल्ड मेडल जीतने के बाद ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने अपने चीफ डिजाइनर प्रताप बोस को टैग करते हुए कहा कि, और भी महिंद्रा XUV700 स्पेशल एडिशन एसयूवी बनाई जाए और देश का नाम ऊंचा करने वाले खिलाडियों को गिफ्ट की जाएं.

मिली जानकारी के मुताबिक, दिव्यांग एथलीट को ध्यान में रखते हुए सुमित अंतिल और अवनी लेखरा के लिए जो महिंद्रा एसयूवी700 स्पेशल एडिशन एसयूवी आएगी, वो कस्टमाइज्ड होगी जिससे इस्तेमाल करने वालों को आसानी होगी. ये नई महिंद्रा एक्सयूवी700 पांच सीटर और सात सीटर ऑप्शन के साथ आएगी जिसकी टक्कर टाटा सफारी और एमजी हेक्टर जैसी एसयूवी से होगी.