आखिर ऐसा क्या हुआ कि बस में ही चादर तान सोना पड़ा केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को ?

1247

अक्सर हमें ये सुनने को मिलता है कि नेता कहीं भी जाते है अपनी ठसक में रहते हैं. अपने सुख सुविधाओं को लेकर कोई समझौता नहीं करते और हर जगह अपनी दबंगई दिखाते रहते हैं. लेकिन इसी बीच केन्द्रीय वित्त और कॉर्पोरेट मामले राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख लोग अनुराग ठाकुर की सादगी के फैन हो गए और उनकी ये तस्वीरें जम कर शेयर की जा रही है.

अनुराग ठाकुर कि जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे वो हिमाचल प्रदर्श परिवहन निगम की बस में सोते हुए दिख रहे हैं. दरअसल अनुराग ठाकुर रविवार को राज्य स्तरीय लोहड़ी उत्सव का शुभारंभ करने अपने लोकसभा क्षेत्र के तहत ऐतिहासिक व धरोहर गांव परागपुर हिमाचल आए हुए थे. कार्यक्रम के समापन के बाद वो वापस दिल्ली लौट रहे थे. अनुराग ठाकुर सड़क मार्ग से पहले ऊना पहुंचे और उसके बाद ऊना बस स्टैंड से हिमाचल पथ परिवहन निगम की दिल्ली जाने वाली बस में सवार हो गए. लम्बी यात्रा के कारण वो बुरी तरह थक गए थे. थकावट और ठंड के कारण उनकी बस में आंख लग गई. वो एक चादर ओढ़ कर बस की सीट पर सो गए.

बस में ही सोते अनुराग की तस्वीर किसी ने क्लिक कर सोशल मीडिया पर डाल दी. उसके बाद ये तस्वीर वायरल हो गई. लोग अनुराग ठाकुर की सादगी की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं. लोगों कह रहे हैं की काम न रुकने पाए इसलिए उन्होंने ठण्ड में बस में सफ़र करने से भी परहेज नहीं किया.