पीएम मोदी के ऊपर अनुराग कश्यप का अभद्र ट्वीट, भड़के लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

2601

मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन एक्ट लाकर बहुत से लोगों का मानसिक संतुलन बिगाड़ दिया है. उन्ही में से एक है फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप. ऐसा लगता है कि CAA लाया तो गया था पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों के स्टेटस को बदलने के लिए लेकिन इसने अनुराग कश्यप के मेंटल स्टेटस को बदल दिया है. पहले तो सिर्फ अनुराग की फिल्मों में गा’लियाँ और अभद्रता होती थी. अब उनके ट्वीट और बयानों में भी अभद्रता और गा’लियाँ होती है और वो भी पीएम मोदी के लिए.

शुक्रवार की रात अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में पीएम मोदी के लिए काफी अभद्रता थी. उन्होंने ट्वीट किया-  ‘आज CAA लागू हो गया. मोदी को बोलो पहले अपने काग़ज़ , अपनी डिग्री इन “entire political science” दिखाए , और अपने बाप का और ख़ानदान का birth सर्टिफ़िकेट दिखाए सारे हिंदुस्तान को. फिर हमसे माँगे.” #F***CAA.

अनुराग कश्यप इन दिनों लगातार पीएम मोदी पर तीखे हमले कर रहे हैं. अक्सर ये हमल्के मर्यादा को पार कर जाती है. कुछ दिनों पहले भी उन्होंने पीएम मोदी की पत्नी को लेकर ट्वीट किया था. जिसके बाद लोगों ने उन्हें बढ़िया से खरी-खोटी सुनाई थी. इस ट्वीट के बाद भी लोगों ने उन्हें जमकर सुनाया.