जबसे नागरिकता संशोधन क़ानून (CAA) पास हुआ है तब से फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पीएम मोदी पर बहुत भड़के हुए हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और जी भर कर उन्हें कोस रहे हैं. उनके हर ट्वीट में पीएम मोदी के खिलाफ भड़ास निकलती है. लेकिन इस बार उन्हें पीएम मोदी पर अपनी भड़ास निकालना भारी पड़ गया. ट्विटर पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी. दरअसल अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के वैवाहिक जीवन पर तंज कसा था.

अनुराग कश्यप ने एक यूजर के ट्वीट को जवाब देते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा और लिखा “जिसकी बीवी छोड़ कर चली जाती है और फैमिली नहीं होती है. पता है न आगे चल कर वो क्या बनता है? मोदी जी से पूछो.”लेकिन अनुराग का ये ट्वीट उन्ही पर भरी पड़ गया और लोगों उल्टा अनुराग को उनके असफल वैवाहिक जीवन की याद दिला दी.

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप ने दो दो शादियाँ की लेकिन दोनों बीवियों ने उन्हें तलाक दे दिया. अनुराग ने पहली शादी आरती बजाज के साथ की लेकिन 2009 में आरती ने उन्हें तलक दे दिया. उसके बाद फिर 2011 में अनुराग ने फिल्म अभिनेत्री कल्कि कोचलिन से दूसरी शादी की लेकिन कल्कि ने भी 2015 में उन्हें तलाक दे दिया.

ट्विटर पर अनुराग को ट्रोल करते हुए लोगों ने कहा कि अनुराग की दो दो बीवियां छोड़ कर चली गईं तो उन्हें ज्यादा एक्सपीरियंस होगा इस बारे में. कुछ लोगों ने कहा कि किस्मत की बात है, कोई बीवी को छोड़ कर पीएम बन जाता है तो किसी की बीवी छोड़ कर जाए तो नशे में सारा दिन ट्विटर पर ट्वीट करते रहता है. देखिये लोगों के दिलचस्प जवाब-