अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, बताया इस दिन खुल जाएगा शाहीन बाग

1407

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कुछ दिन पहले दिल्ली चुनाव प्रचार में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि ‘देश के गद्दारों को..’ और विवादों में घिर गए थे. इसके ऊपर इलेक्शन कमीशन ने तुरंत उनके ऊपर कार्यवाई की और 72 घंटे के लिए प्रचार पर बैन लगा दिया था. एक बार फिर से दिल्ली की पहचान बनती जा रही शाहीन बाग जहाँ पर  लोग CAA और NRC को लेकर धरना दिया जा रहा है. इसका सीधा आरोप बीजेपी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर सीधे-सीधे आरोप लगया है.

दो दिन पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने फिर से एक बयान दिया और कहा कि जब बीजेपी सरकार दिल्ली में बनेगी तो शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि जब 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव के नतीजे घोषित होंगे उसके साथ ही शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अनुराग ठाकुर ने बीजेपी की जीत का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली में क्लीन स्वीप करेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि AAP ने दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं किया और मेट्रो के विस्तार में रोड़े अटकाए हैं. जिसकी वजह उन्होंने अरविन्द केजरीवाल पर लगया है.

अनुराग ठाकुर ने अपनी बात में आगे कहा कि यदि ‘दिल्ली में बीजेपी सत्ता में आती है तो दिल्ली में केंद्र की आयुष्मान भारत योजना लागू की जाएगी और नरेला तक मेट्रो का विस्तार किया जाएगा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के लोग AAP के कामों को माफ करने के मूड में नहीं है’. इसका फैसला तो अब 11 फरवरी को ही पता चलेगा की सत्ता पर कौन आएगा.