उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज मिर्जापुर को हिंसक बताते हुए PM मोदी और CM योगी से की शिकायत…

27

लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का इंतजार फैन्स को पिछले 2 सालों से था. जो 22 अक्टूबर की रात को खत्म हो गया. जैसे ही प्राइम वीडियो पर यह सीरीज आई लोगों ने इस सीरीज को देखनें में जरा सी भी देर नहीं की. सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज ने काफी लोकप्रियता हासिल की. तमाम फैन्स ने मिर्जापुर 2 को पसंद किया है और उसके बारे में ढेरो ट्वीट किये. हालांकि अब वेब सीरीज मिर्जापुर मुश्किल में पड़ गई है.

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज मिर्जापुर पर आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ जांच की मांग की है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया और सीरीज की जांच की मांग की.

जानकारी के लिए बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉम प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. मिर्जापुर 2 में अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों ने काम किया है. इसका निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इसके प्रोड्यूसर हैं. सीरीज में मारधाड़, खून-खराबा और गाली-गलौज की कमी नहीं है. लेकिन ‘मिर्जापुर’ में कहानी इतने विस्तार से बयां हुई है कि दर्शक इससे जुड़ते चले गए हैं. ‘मिर्जापुर’ की कहानी मिर्जापुर और जौनपुर तक सीमित थी, पर इस बार इसका विस्तार लखनऊ और बिहार के सिवान तक है.