हैदराबाद की घटना पर क्या बोले अनुपम खेर? मचा बवाल

5709

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। हालांकि शुक्रवार सुबह इन चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर सामने आई है। चारो आरोपियों का उस वक्त एनकाउंटर कर दिया गया, जब उन्हें घटना स्थल पर ले जाकर क्राइम सीन को दोबारा क्रिएट करने की जा रही थी। इसी बीच उन्होंने भागने की कोशिश की और पुलिस एनकाउंटर में चारो के चारो आरोपी मारे गए। अब इस मामले पर बहस छिड़ गयी है.

दरअसल कुछ लोग इन चारो आरोपियों के मारे जाने से खुश है तो कुछ लोग पुलिस के द्वारा किये गये एनकाउंटर पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. हालाँकि अब इस मामले पर बॉलीवुड के बड़े स्टार अनुपम खेर ने अपनी बात रखी है. इस समय कुछ लोग तारीफ कर रहे है तो कुछ सवाल खड़ा रहे हैं ऐसे में अनुपम खेर का बयान मायने रखता है.

अपुपम खेर ने ट्वीटर पर लिखा कि Congratulations and #JaiHo to #TelenganaPolice for shooting down the four rapists of #PriyankaReddy in an “ENCOUNTER”. चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो – #जयहो

लोग सोशल मीडिया पर अनुपम खेर के इस बयान का समर्थन कर रहे हैं. हालाँकि कई लोगों, नेताओं और बुद्धिजीवियों द्वारा सवाल भी खड़ा किया जा रहा है. वहीँ पुलिस ने इस एनकाउंटर की पुष्टि करते हुए कहा कि भागने की कोशिश कर रहे आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया. महिला डॉक्टर के परिजनों में इस एनकाउंटर को लेकर ख़ुशी है. महिला के परिजनों ने कहा है कि मेरी बेटी की मौत के 10 दिन के अंदर आरोपियों को मार दिया गया. मैं तेलंगाना सरकार, पुलिस और मेरे साथ खड़े लोगों को बधाई देता हूं. मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिल गई.