CAA को लेकर इस समय पूरे देश में प्र’दर्श’न चल रहा है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के अभिनेताओं के बीच में भी इस मुद्दे को लेकर जु’बा’नी जंग चल रही है. सिटिजनशिप अमेंडमेंट एक्ट को लेकर पिछले काफी समय से दिल्ली के शाहीन बाग़ में मु’स्लिम महिलायें प्र’दर्शन कर रही हैं तो वहीँ दूसरी ओर ट्वीटर पर बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के बीच जबर’दस्त जुबा’नी जं’ग चल रही है.

दोनों ही अभिनेता एक के बाद एक बड़े जु’बानी प्र’हार एक दूसरे पर कर रहे हैं. अनुपम खेर ने एक बार फिर शनिवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा ‘न मैं गिरा और ना मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे… पर कुछ लोग मुझे गिराने में, कई बार गिरे.’ अनुपम खेर ने एक बार फिर ये ट्वीट करके नसीरुद्दीन शाह को अपने निशाने पर लिया है.

अनुपम खेर का अब ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वाय’रल हो रहा है. दरअसल यह जुबानी जंग उस समय शुरू हुई जब नसीरुद्दीन शाह ने CAA को लेकर कहा था कि वह इस फैसले इस चिंतित ही नहीं बल्कि नाराज भी हैं. इतना ही नही उन्होंने CAA के समर्थन में ट्वीट करने वाले अभिनेताओं को लेकर टिप्पणी भी की थी. ख़ास तौर पर नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर का ही नाम लिया.

नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में अनुपम खेर के बारे में कहा था कि उनको गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. वे मसखरे जोकर टाइप के व्यक्ति हैं. यह उनके खून में है वो किसी की मदद नही कर सकते. नसीरुद्दीन शाह ने खैर पर निशाना साधते हुए ये भी कहा था कि अनुपम खैर के एनएसडी (राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय) के दिनों को भी सभी जानते हैं, उनके चापलूसी के किस्से सभी जानते हैं. 

गौरतलब है कि नसीरुद्दीन शाह की इस बात का जवाब भी अनुपम खैर ने दिया. अनुपम खैर ने कहा था कि आपका मैंने इंटरव्यू देखा मैं आपकी बातों को बिलकुल भी सीरियसली नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा मैंने कभी आपकी बुराई नही की लेकिन अब कहना चाहूँगा इतनी कामयाबी के बाद भी आपकी जिंदगी फ्रस्टेशन में गुजारी है. अगर आप अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना, शाहरुख खान, विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो मैं ग्रेट कंपनी में हूं