अनुभव सिन्हा ने हिंदुस्तान को घुटनों पर झुकने को कहा, तो अशोक पंडित ने दिया मुंहतोड़ जवाब

244

कोरोना सं’कट के बीच ट्विटर फाइट भी लोगों के बीच चालू हैं. फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आते हैं. लेकिन इस बार उनके एक ट्वीट ने बवाल मचा रखा हैं. जो कि कहीं न कहीं उसे लोगों की भावनाए आ’हात हुई हैं. आपको बता दें अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड में आर्टिकल-15 और मुल्क जैसी फिल्मे बनाई हैं.

अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर देश और समाज से जुड़े कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हुए भी दिखाई देते हैं, वहीं हाल ही में उन्हें एक गंभी’र मा’मले पर ट्विट करना भारी पड़ गया. उनके इस ट्वीट के बाद फिल्म मेकर अशोक पंडित ने आड़े हांथो लिया हैं.

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अमेरिका में चल रही घट’ना को भारत से जोड़कर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके बाद उनकी ढं’ग से क्लास लगा दी गई हैं. उनके इस ट्वीट के बाद अनुभव सिन्हा को सोशल मीडिया पर लोगों का जबरदस्त वि’रोध झेलना पड़ रहा हैं. अनुभव के ट्वीट को लेकर अशोक पंडित ने एक नहीं बल्कि तीन ट्वीट कर के उनको इसका जवाब ढंग से दिया हैं.

अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘मैं हिन्दुस्तानियों को चैलेंज करता हूँ,एक तारीख तय कर दो और देश की माइनॉरिटीज के सामने एक घुटने पर झुक कर दिखाओ’. अनुभव के इस ट्वीट को लेकर अशोक पंडित ने जवाब में लिखा कि अनुभव सिन्हा देश के टु’कड़े करने वालों को फं’ड करना बंद कीजिए.