हार्दिक के बाद अब ये बड़ा खिलाडी भी चढ़ने वाला है घोड़ी

1425

भारतीय क्रिकेट टीम में बहुत से ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने खेल के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर खूब चर्चाओं में बने रहते हैं. आज की जो भारतीय टीम है उसको अबतक की सबसे कूल क्रिकेट टीम माना जाता है, और हो भी क्यूँ न युवाओं से भरी इस टीम में एक से बढकर एक धुरंधर मौजूद हैं, धुरंधर शब्द का इस्तेमाल हम  सिर्फ मैदान पर जिंदगी के  लिए नहीं कर रहे हैं बल्कि ये मौजूदा भारतीय टीम मैदानों से बाहर भी उतनी ही धुंआधार हैं, सोशल मीडिया, निजी जिंदगी और बॉलीवुड कनेक्शन, ये आजकल भारतीय टीम की पहचान बन गया है. हालाँकि यहाँ हम बात करने वाले हैं भारतीय टीम के एक ऐसे दिग्गज स्पिनर की जिन्होने बीते कुछ साल में वनडे और टी20 क्रिकेट में तहलका मचा रखा है और साथ ही साथ आईपीएल में भी बेहद ही अच्छा प्रर्दशन किया है.

जिस खिलाडी की हम बात कर रहे हैं वो जो जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकता है. चलिए आपको बताते हैं कौन है वो भारतीय स्पिनर जिसके घर में बहुत ही जल्दी शहनाई की धुन सुनाई दे सकती है। दोस्तों हम जिस बेहतरीन खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं।

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैसे तो युजवेंद्र चहल आजकल भारतीय क्रिकेट टीम में धमाल मचा रहे हैं। तीनों फॉर्मेट में चहल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है, खबरों की मानें तो युजवेंद्र चहल आजकल मुंबई की एक बेहद खूबसूरत लड़की तनिष्का कपूर के साथ कई बार घूमते हुए नजर आ चुके हैं। ऐसे में उनकी शादी की खबरें आम तौर पर सुनी जा रही हैं, क्यूंकि हार्दिक पंड्या की सर्बियाई गर्लफ्रेंड के साथ इजहार के बाद अब लग रहा है जैसे हर कोई इजहार करने की जल्दी में है.  

युजवेंद्र चहल तनिष्का कपूर को डेट कर रहे हैं। इन दोनों लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान युजवेंद्र चहल ने आजतक के रिपोर्टर विक्रांत गुप्ता से कहा था कि, वह जल्द ही शादी के लिए कुर्ता सिलवाने वाले हैं। इसी इंटरव्यू से लोग अनुमान लगा रहे हैं कि जल्द ही युजवेंद्र चहल के घर शहनाई बज सकती है.