हाथरस, बलरामपुर के बाद भदोही से सामने आई दि’ल द’ह’ला देने वाली घ’ट’ना, युवती की सिर कु’च’ल’कर की ह’त्या

49

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही आ’प’रा’धि’क घ’टना’ये कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. वही जहाँ एक तरफ हा’थ’र’स में एक युवती के साथ ही द’रिं’द’गी को लोग भू’ल भी नहीं पाए थे की उससे पहले एक और घ’ट’ना सामने आई है जिसने देश को आज फिर से श’र्म’सा’र कर दिया है.

दरअसल भदोही में एक ना’बा’लि’ग दलि’त ल’ड़की का बे’र’ह’मी के साथ क’त्ल कर दिया गया है. उसकी ह’त्या सि’र कु’च’लक’र की गई है. लड़की के घरवालों का आ’रो’प है कि ब’ला’त्का’र के बाद उनकी बेटी को मा’र दिया गया. जानकारी के लिए बता दें कि ये घ’ट’ना भदो’ही के गोपीगंज को’त’वा’ली क्षेत्र की है. जहां च’क’रा’जा’रा’म ति’वा’रीपु’र गांव में दोपहर के वक्त 14 वर्षीय द’लि’त ना’बा’लिग लड़’की घर से निकलकर पास के खेत में शौ’च के लिए गई थी. लेकिन काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी. जब परि’जनों ने खेत की तरफ जाकर देखा तो खू’न से स’नी उसकी ला’श वहां पड़ी थी. उसका सि’र कु’च’ल’क’र नि’र्म’म तरीके से ह’त्या को अं’जा’म दिया गया था. 

जिसके बाद मौके पर पु’लि’स पहुँच गयी है. वही परिजनों का कहना है कि पहले लड़की का रे’प किया और उसके बाद उसे मा’र दिया गया है. वही फॉ’रें’सि’क एक्स’पर्ट और क्रा’इ’म ब्रां’च की टीम को भी मौके पर जां’च के लिए बुलाया गया है और माम’ले की गं’भी’रता से जां’च की जा रही है. जाहिर है UP में एक के बाद एक घ’ट’नाये अब सामने आने लगी है और इसी वजह से सरकार भी अब सवालों के घे’रे में आ गयी है. वही दूसरी तरफ सवाल ये उठता है कि इन घ’ट’ना’ओं के लिए आखिर कौन जिम्मे’दार है.