कोरोना से लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ा, इस राज्य में फिर हुई कोरोना से मौत

505

कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है देश में हर दिन एक न एक कोरोना का पॉजिटिव केस सामने आ रहा है. जिसके चलते हालत और बेकाबू होते जा रहे है वही पीएम मोदी ने लोगो से अपील की है कि वो अपने घरो से एक कदम भी बाहर न निकले. घर में रहे और सुरक्षित रहे. भारत में अभी तक कोरोना के 700 के करीब मामले सामने आ चुके है. वही दूसरी तरफ इसकी वजह से 18  लोगो की जान भी जा चुकी है.

वही कोरोना की वजह से एक और शख्स की मौत हो गयी है. कर्नाटक के 65 वर्ष के व्यक्ति की कोरोना की वजह से मौत हो गयी है. दरअसल वो कुछ दिनों पहले ही दिल्ली से अपने घर ट्रेन से लौटा था. जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उसकी मौत हो गयी. वही अब ट्रेन से सफ़र किये गए लोगो की जांच की जा रही है. बता दें कर्नाटक में यह तीसरी मौत है. इसके अलावा देश भर में अभी तक 18 लोग अपनी जान गवां बैठे है.

गौरतलब है कोरोना का कहर लगातार जारी है और इसके मरीजो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जिसको देखते हुए सरकार अणि तरफ से हर मुमकिन प्रयास कर रही है. वहीं दूसरी तरफ लगातार लोगो से अपील की जा रही है. कि वो अपने घरो में ही रहे और बाहर न निकले ताकि उनको इस बीमारी से बचाया जा सके. लेकिन कुछ लोग ऐसे है जो लगातार सरकार की बात को अनदेखा कर रहे है और सड़कों पर उतर रहे है.

जाहिर सी बात है कोरोना वायरस अब एक भयंकर रूप ले चुका है जिस पर काबू पाने के लिए सरकार के साथ साथ आम जन को भी अपनी तरफ से हर मुमकिन प्रयास करने की जरूरत है. ताकि इस पर जल्द काबू पाया जा सके और अपने देश को एक मजबूत और कोरोना से मुक्त भारत बनाया जा सके.