अंकिता ने किये सुशांत को लेकर कई बड़े खु’लासे, कहा बीते एक साल ने सुशांत…

16

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को 45 दिन हो गए है. लेकिन अभी तक इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस के हाथ में इस मामले से जुड़े कोई स’बूत हाथ नहीं लगे है. वही लगातार की जा रही सीबीआई जांच की मांग भी अपनी रफ़्ता’र पकड़ चुकी है. वही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अब खुल कर इस मामले में अपनी बात कही है. साथ ही इस मामले पर अंकिता ने कई बातों से प’र्दा भी उठाया है.

दरअसल अंकिता ने एक चैनल से बातचीत के दौरान सुशांत की जिंदगी को लेकर कई बाते की साथ ही अंकिता ने सुशांत के परिवार को लेकर भी बात की. जिसमें अंकिता ने बताया कि बीते एक साल ने वह सुशांत सिंह राजपूत में काफी बदलाव देख रही थीं. यहां तक की सुशांत अपने परिवार के सं’पर्क में भी नहीं रहते थे. साथ ही उनकी अपनी बहन श्वेता से एक साल से बात नहीं हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता मुझे काफी फोन किया करते और मुझसे कहते थे कि हमारी बात सुशांत से करवा दें. मैं कहती थी पापा जी मैं कैसे करवा दूं वह मेरे संपर्क में नहीं है. सुशांत अपने नंबर बदलता रहता था. मुझे काफी अजीब लगता था कि सुशांत क्यों बार-बार अपने नंबर बदल रहा है.

इसके अलावा अंकिता ने यह भी बताया कि मेरी नवंबर में रानी दी से बात हुई थी. वह हमारे काफी करीब थीं. उस समय वह काफी रो रही थीं. रानी दी ने मुझसे कहा कि अंकिता हम मुंबई सुशांत को लेने आए थे. उसे डेंगू हुआ था. हमने उसका टिकट तक करा दिया था. सुशांत वापस जाने को तैयार था. अचानक फिर क्या हुआ वह वापस आया और कहा कि रानी दी मैं आपके साथ नहीं आ रहा हूं. मैं पूरी तरह से ठीक हूं. सुशांत की जिंदगी में उनकी मां के बाद रानी दीदी सबसे ज्यादा करीब थीं जिनकी वह सारी बात मानते थे. जाहिर है इन सब बातों के सामने आने के बाद मामला और भी ज्यादा पे’चीदा हो गया है. साथ ही मामले में हर दिन नए नए खुला’से हो रहे है.