अंकित शर्मा की पो’स्टमा’र्टम रिपोर्ट देख कर दिल द’हल जाएगा, द’रिं’दों ने 400 बार किया गया चा’कू’ओं से वा’र, शरीर के हर हिस्से को किया ज़’ख़्मी

8165

दिल्ली के चाँदबाग़ में दं’गों के दौरान बेर’हमी से मा’र कर गटर में फेंक दिए गए अंकित शर्मा का पो’स्टमा’र्टम रिपोर्ट सामने आ गया. इस पो’स्ट’मा’र्टम रिपोर्ट में ऐसी है’वानि’यत का खुलासा हुआ है जिसे देख कर आपके दिल द’हल जायेंगे. पो’स्टमा’र्टम रिपोर्ट में सामने आया कि अंकित शर्मा को चा’कू’ओं से गो’द डाला गया था. उनके शरीर पर ज़’ख्म के इ’तने नि’शान थे कि डॉ’क्टर भी सहम गए.

पो’स्ट’मा’र्टम रि’पो’र्ट में सामने आया कि दो घंटों तक अंकित के शरीर पर दो घंटों पर चा’कु’ओं से वा’र किया गया था. उसके शरीर पर चा’कु’ओं के करीब 400 निशान थे. शरीर का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं था जहाँ ज़’ख्म के निशान न हो. आँखें नि’काल ली गई थी. प’स’लियाँ तोड़ दी गई थी. सबसे अधिक वा’र पेट और सीने पर किये गए थे. डॉक्टर का कहना था कि उन्होंने अपने पूरे कैरियर में उन्होंने अनगिनत पो’स्टमा’र्टम किये लेकिन कभी किसी के शरीर पर ज़’ख्म के इतने निशान नहीं देखे जितने निशान अंकित शर्मा के शरीर पर थे.

अंकित शर्मा की ह’त्या कर उनके शरीर को चाँदबाग़ के ना’ले में फें’क दिया गया था. उनके परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर अं’कित की ह’त्या का आरोप लगाया है. चश्मदीद भी बता रहे हैं कि कई लोग अंकित को खिंच कर ताहिर हुसैन के घर में ले गए और वहीँ पर ह’त्या कर श’व को घर के पिछले रास्ते से ना’ले में फें’क दिया.