आ’रोपी हसीन कुरैशी ने बताया अंकित शर्मा की ह’त्या कैसे की, जानकर दं’ग रह जाएंगे आप

670

पिछले महीने दिल्ली में CAA के नाम पर हुई हिं’सा के दौरान कई लोगो की जा’न चली गयी जिसमे मासूम लोगो के साथ साथ IB कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या कर दी गयी वही दूसरी तरफ अंकित शर्मा के अलावा लोकेश, सुमित और पंकज के श’व नाले से ब’रामद किया गए थे.  बता दें दिल्ली में 2 महीने से ज्याद समय से ही CAA के खि’लाफ वि’रोध प्र’दर्शन किया जा रहा था. जिसके चलते दं’गाइयों ने कुछ दिनों पहले दिल्ली में हिं’सक प्र’दर्शन किया. जिसके चलते कई लोगो के घरो को ज’ला दिया गया तो कई लोगो की दुकानों और सरकारी सम्प्पति को भी नु’कसान पहुँचाया गया

वही अब दिल्ली हिं’सा के दौरान IB ऑफिसर अंकित शर्मा की ह’त्या करने के आ’रोप में दिल्ली पुलिस ने हसीन कुरैशी को गि’रफ्तार कर लिया था. जिसके बाद उसने चंद बाग़ में हुई घ’टना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि किस तरफ अंकित शर्मा को दं’गाइयों और उसने मिल कर मौ’त के घा’ट उतारा था. कुरैशी ने पुलिस को बताया कि उस दिन वह घ’टना के व’क्त अपने दोस्त समीर के साथ वहां मौजूद था, और करीब 2 बजे उसने देखा कि इ’लाके में हिं’सा शुरू हो गई तो वे भी उसमें शामिल हो गए. और दूसरे समुदाय पर प’त्थर बा’जी करने लगा.

इसके अलावा उसने बताया कि हिं’सा के दौरान ही उसने मिठाई की दुकान के पास पड़े चा’कू को उठा लिया और आम आदमी पार्टी से नि’लंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन के घर के बाहर जाकर खड़ा हो गया.  इसके साथ ही जब उसने देखा कुछ लोग एक आदमी को मा’र रहे है तो उसने भी चा’क़ू से अंकित शर्मा पर 2-3 बार चा’कू से बार किया और जब देख की उसके शरीर में कोई ह’रकत नहीं हो रही है तो अंकित शर्मा को ना’ले में फैक दिया.

हालांकि पुलिस के अनुसार कुरैशी ने अपने जु’र्म को कु’बूल कर लिया है और उसकी मदद से बाकी आरो’पियों को ढूं’ढना आसान होगा. वहीं पुलिस ने ताहिर हुसैन और उसके भाई शाह आलम को अंकित शर्मा की ह’त्या की सा’जिश के आ’रोप में गि’रफ्तार कर लिया है.