अंकित शर्मा के परिवार ने AAP के इस नेता पर लगाया बेटे की ह’त्या का आ’रोप, कहा ‘उसको दं’गाई लोग खिंच कर ले गए और…’

1818

पूर्वोत्तर दिल्ली इला’के की बात करें तो हिं’सा में म’रने वाले में इस बार पुलिस के भी कई लोगो की मौ’त हो गई है. चाँदबाग़ इलाके में उस वक़्त फिर स’न’सनी फ़ैल गई जब नाले में एक श’व मिला. ये श’व ख़ुफ़िया विभाग (IB) के कांस्टेबल का था. तभी CAA विरो’धी दं’गाइ’यों ने उनकी पी’ट पी’ट कर ह’त्या कर दी और नाले में श’व को बहा दिया ताकि किसी को पता नहीं चले. वो खजुरी इलाके में रहते थे और मंगलवार को ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहे थे.

अंकित शर्मा की मौ’त का इल्जाम उनके परिवार वाले सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा रहे हैं. परिवार के मुताबिक, अचानक बाहर से पड़ोस में रहने वाले एक परिवार की मदद के लिए गुहार सुनाई दी. गुहार सुनकर अंकित मदद के लिए बाहर आए. अंकित की मां ने उन्हें रोकने की कोशिश की,  लेकिन उन्होंने मां की एक नहीं सुनी. अंकित उस वक्त जो घर से निकला, फिर वापस नहीं लौटा, लौटी तो अंकित की लाश, वो भी पास के नाले से बरामद हुई.

खुफिया विभाग (IB) के कांस्टेबल अंकित शर्मा के घर वालो का आ’रोप आम आदमी पार्टी पर लगाया जा रहा है. एक तरफ केजरीवाल बीजेपी पर और अमित शाह पर दिल्ली दं’गा को लेकर आ’रोप मढ़ रहे थे. परन्तु अब इस खुलासे के बाद केजरीवाल और उनकी सरकार पर उंगली उठना शूरु हो गई हैं. अब इंतजार है कि क्या आम आदमी पार्टी का हाथ दिल्ली दं’गो में है और जो मौ’त हुई है अंकित की उसमे पार्षद का हाथ है. ये बात जांच होने के बाद ही कुछ तस्वीर साफ होगी.