पूर्वी दिल्ली के चाँदबाग़ में दं’गा’इयों ने ख़ुफ़िया विभाग के कांस्टेबल अंकित शर्मा की ह’त्या कर श’व को नाले में बहाया

1716

पूर्वोत्तर दिल्ली के चाँदबाग़ इलाके में उस वक़्त फिर स’न’सनी फ़ैल गई जब नाले में एक श’व मिला. ये श’व ख़ुफ़िया विभाग (IB) के कांस्टेबल अंकित शर्मा का था. तभी CAA विरोधी दं’गाइ’यों ने उनकी पी’ट पी’ट कर ह’त्या कर दी और नाले में श’व को बहा दिया ताकि किसी को पता नहीं लग सके. वो खजुरी इलाके में रहते थे और मंगलवार को ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहे थे.

उनके पास से एक आईडी कार्ड बरामद हुई है जिसमे उनका नाम और उनके पद का विवरण है. मंगलवार को जब वो अपने घर लौट रहे थे तो चाँदबाग़ में पुलिया पर दं’गाइ’यों ने उन्हें घेर लिया और पी’ट पी’ट कर हत्या कर दी गई. किसी को पता नहीं चले इसलिए श’व को पु’लिया के नीचे ही नाले में फेंक दिया गया. ये भी बताया जा रहा है कि ह’त्या के बाद अंकित शर्मा को गो’ली भी मा’री गई. पुलिस ने श’व को कब्जे में लेकर पो’स्टमा’र्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है. अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी आइबी में हेड कांस्टेबल हैं.

इससे पहले CAA विरोधी दं’गाइ’यों ने चाँदबाग़ में ही शाहदरा के DCP अमित शर्मा को उनकी कार से बाहर खिंच कर लिं’च कर दिया था. उनके सर में गं’भीर चो’ट आई थी. दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की भी CAA विरोधी दं’गा;ईयों ने गो’ली मा’र कर ह’त्या कर दी थी.