77 साल की उम्र में बॉलीवुड की एक और मशहूर हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से थे पीड़ित

साल 2020 ऐसा आया है कि इसने हर तरफ हाहाकार मचा रखा है. लोग इस साल के जाने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस साल के शुरुआत से ही कोरोना वायरस ने देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. भारत में अब हर दिन करीब 10 हजार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में ऐसा कोई दिन नही जा रहा है जब सैंकड़ों लोगों की जान नही जा रही है. इसी साल बॉलीवुड के 2 महान अभिनेताओं ऋषि कपूर और इरफान खान ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड जगत से एक और बेहद बुरी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद आप भी रो पड़ेंगे.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रसिद्द फिल्म निर्माता अनिल सूरी ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 77 वर्षीय अनिल सूरी पिछले कई दिन से कोरोना वायरस से संक्रमित थे. जिसके चलते उनकी तबियत बिगड़ गयी और उन्हें पहले लीलावती अस्पताल ले जाया गया फिर हिंदुजा अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों ही अस्पतालों ने उन्हें बेड देने से मना कर दिया.

गौरतलब है कि अनिल सूरी के निधन की जानकारी उनके भाई राजीव सूरी ने की है. कोरोना का इलाज न मिलने से आखिरकार उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अनिल सूरी ने बॉलीवुड को कर्मयोगी जैसी कई हिट फ़िल्में दी थी. उनकी इस फिल्म में भी अभिनेता राज कपूर, रेखा और जितेन्द्र ने अभिनय किया था. उनकी फिल्म राजतिलक ने भी जलवे बिखरे थे.