अनन्या पांडे ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर कि लोग बोले ‘स्ट्रगल देख आँखों में आंसू आ गये’

1737

बॉलीवुड में नई नई अभिनेत्री बनी अनन्या पांडे, जो अपने स्ट्रगल वाले बयान को लेकर काफी ट्रोल हो चुकी हैं. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. अगर आप सोच रहे हैं कि इस बार भी उन्होंने कोई बयान दिया है तो आप गलत सोच रहे हैं. इस बार अनन्या अपनी एक तस्वीर की वजह से ट्रोल हो रही हैं. अनन्या की तस्वीर को देखते ही लोग उसपर टूट पड़े.

दरअसल अनन्या ने जो तस्वीर शेयर किया उसमे वो गन्ने के खेत में एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने तस्वीर पर कैप्शन दिया DDLJ मोमेंट.  इस तस्वीर में अनन्या बहुत ही प्यारी लग रही थीं. लेकिन लोगों को तो उन्हें ट्रोल करने का बहाना चाहिए. आव देखा न ताव लोगों ने कमेंट्स की बरसात कर दी.

किसी ने कहा ‘खेत में स्ट्रगल कर रही हो क्या? तो किसी ने कहा, ‘ठीक है ठीक है.. मान लिया हमने कि आपने बहुत स्ट्रगल किया है. अब सबूत मत दो.’ एक यूजर ने तो हद ही कर दी. उसने लिखा, ;दीदी को खुद खेतों में चल कर खेतीबड़ी करनी पड़ रही है. वाकई में बहुत स्ट्रगल किया है.’

हालाँकि अभी तक अनन्या पांडे ने ट्रोल्स को कोई जवाब नहीं दिया है. अनन्या इन दिनों ईशान खट्टर के साथ अपनी आने वाली फिल्म खालीपीली में व्यस्त हैं. इससे पहले उनकी फिल्म पति पत्नी और वो काफी पसन् की गई थी और उसमे लोगों को अनन्या का काम भी काफी पसंद आया था.