इस ऑटो रिक्शा चालक के आईडिया से प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा और दे दिया इतना बड़ा ऑफ़र !

देश के मशहूर उद्योगपति और ऑटोमोबाइल के क्षेत्र के धुरंधर आनंद महिन्द्रा अपनी दरियादिली को लेकर जाने जाते हैं. उन्होंने कई बार गरीबों की मदद कर या फिर एक साथ किसी व्यक्ति को अचानक से बड़ा तोहफा देकर चौंकाया है. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और देशभर के मुद्दों और टेक्नोलॉजी जैसी चीजों पर नजर रखते हैं. इसी बीच अब उनको लेकर बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें बता दें देश की प्रमुख निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और प्रतिक्रियाओं के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं. आनंद महिंद्रा को कई बार देखा गया है कि वो लोगों के इनोवेटिव आइडिया की हमेशा प्रशंसा करते हैं और साथ ही आईडिया देने वाले व्यक्ति की किस्मत रातों रात चमका देते हैं. ऐसा ही एक बार फिर हुआ.

दरअसल आनंद महिंद्रा एक ऑटो रिक्शा चालक के अनोखे आईडिया से प्रभावित हो गये हैं. उन्होंने बकायदा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस ऑटो चालक के आईडिया को शेयर करते हुए बड़ा ऐलान किया है जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जायेंगे. ऑटो चालक की किस्मत एक साथ अचानक से चमक जाएगी ऐसा उसने सोचा नही होगा. आनंद महिंद्रा ने उसके आईडिया से प्रभावित होकर अपने रिसर्च एंड डेवल्प्मेंट टीम में जगह देने की इच्छा जाहिर की है.

गौरतलब है कि कोरोना जैसी मुश्किल परिस्थति में इस ऑटो चालक ने सोशल डिस्टेंसिंग का अचूक उपाय बताते हुए अपने ऑटो रिक्शा को कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया जिससे इसमें बैठने वाले यात्रियों के बीच पर्याप्त सोशल डिस्टैंसिंग मिलेगी. रिक्शा चालक के इस आईडिया से आनंद महिंद्रा खुश हो गये और उन्होंने इसी ऑटो रिक्शा की एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि “हमारे लोगों द्वारा नए अविष्कारों और नई परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने की क्षमता मुझे विस्मित करना कभी भी बंद नहीं करती हैं।” उन्होनें महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटो एंड फॉर्म सेक्टर के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश जेजुरिकर को बाकायदा इस पोस्ट में टैग करते हुए लिखा है कि, “हमें इस व्यक्ति को अपने रिसर्च एंड डेवलेप्मेंट सेंटर में बतौर सलाहकार शामिल करने की जरूरत है।”