अमूल्या पर येदियुरप्पा ने साधा निशाना, कहा न’क्सलियों से संबंध

1281

बैंगलोर में CAA के वि’रोध में आयोजित रैली में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वहां मौजूद लोग दंग रह गए. तो दूसरी तरफ राजनितिक गलियारों में भी इसे लेकर राजनीति चालू हो गयी हैं. जहां इस घ’टना पर असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया हैं. वहीं दूसरी तरफ अब इसके ऊपर सियासी तंग भी किये जा रहे हैं.

बता दें बैंगलोर में आयोजित रैली में अमूल्या लियोना ने मंच पर आकर पा’किस्तान जिं’दा’बाद के ना’रे लगाये जिसके बाद से वहां मौजूद लोग चौक गए. हालाँकि असदुद्दीन ओवैसी ने लड़की से माइक छीनने की कोशिश भी और रैली में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी लड़की के हाथ से माइक छीन लिया. जिसके बाद उसे हि’रासत में ले लिया गया हैं.

बता दें इस घ’टना के बाद से कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि इस तरफ की घ’टना समाज में शांति को बिगाड़ने का काम करती है. और जो इसको स’मर्थन करते है. उनकी जांच की जानी चाहिए. अमूल्या का न’क्सलियों से संबंध था. ऐसे लोगों को स’जा तो होनी ही चाहिए. इसी के साथ बीएस येदियुरप्पा ने यह भी कहा कि अमूल्या पिता ने उसके हाथ और पैर तोड़ने की बात की और जमानत नहीं देने के लिए कहा. साथ ही पिता ने कहा कि मैं उसका बचाव नहीं करूंगा. उन संगठनों के खि’लाफ कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए जो अमूल्या जैसे लोगों के पीछे हैं. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो यह सब ख’त्म नहीं होगा.

अमूल्या के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है. जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने मेरे घर में तो’ड़फो’ड़ की हैं. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने ये भी कहा कि मैंने अमूल्या को कई बार भ’ड़काऊ ब’यान न देने के लिए रोका हैं लेकिन वो मानी नहीं कभी. गौरतलब हैं इस घ’टना के बाद से सभी दल एक दूसरे पर फिर से आ’रोप मडना शुरू कर देंगे और इसे सियासी मु’द्दा बना दिया जायेगा