ऋषि कपूर के निधन की सबसे पहले खबर देने वाले अमिताभ बच्चन ने डिलीट किया अपना ट्वीट

पूरी दुनिया इस समय कोरोना जैसी महामारी से दुनिया जूझ रही है वहीँ बॉलीवुड से एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. बुधवार को अभी हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफ़ान का कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया था. अचानक से तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद बुधवार को उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली. वहीँ बॉलीवुड इस गम से उभरा नही था कि एक और बड़ा झटका लगा है.

जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. दरअसल ऋषि कपूर भी पिछले काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. लंदन जाकर उन्होंने काफी समय तक अपना इलाज करवाया था और ठीक होकर घर वापस लौट आये थे. जिसके बाद बुधवार को सुबह अचानक से उनकी तबियत बिगड़ गयी थी और उन्हें मुंबई के रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

गुरूवार को सुबह सुबह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की ट्वीट कर जानकारी दी. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि ऋषि कपूर नहीं रहे. अमिताभ ने यह भी कहा था कि ऋषि के जाने बाद वह टूट गए हैं. उनके इस ट्वीट के बाद ऋषि कपूर के निधन की खबर हर तरफ फ़ैल गयी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी.

गौरतलब है कि ऋषि कपूर के निधन की सबसे पहले जानकारी देने वाले अमिताभ बच्चन ने अब अपना ट्वीट अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से डिलीट कर दिया है. उन्होंने ऐसा क्यों किया ये लोगों के लिए बड़ा सवाल बन गया है. अभी तक उनके ट्वीट डिलीट करने की वजह सामने नही आ पायी है.