अमिताभ का बर्थडे वाला वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कर दी ऐसी टिप्पणी कि बन गया मज़ाक

1063

बॉलिवुड के शहंशाह, बिग बी, और भी कई नामो से विख्यात अमिताभ बच्चन ने कल एक अजीब ही विडियो डाला जिसको लेकर लोगों ने उनका जमकर मजाक बनाया हैं. विडियो में अमिताभ ने दुनिया को बर्थडे विश किया हैं, जिसकी वजह से वो ट्रोल कर दिया गये.अमिताभ ने अपने विडियो में कहा है कि सबका बर्थडे एक ही दिन है. इतना ही नहीं उन्होंने ये तर्क दिया है ये मौका 1000 साल में सिर्फ एक बार आता है. अमिताभ इस ट्वीट पर तो ट्रोल हो ही रहे हैं. लोगों ने उनको राय देना शुरू कर दिया है कि अमिताभ अपना व्हाट्सएप डिलीट कर दें.


दरअसल, पिछले कुछ समय से अमिताभ को क्या हो गया हैं पता ही नहीं चलता है कि उनको हुआ क्या है? अमिताभ फेसबुक और ट्विटर पर अजीबोगरीब पोस्ट करते दिखे हैं और उनके लॉजिक भी अजीब ही हैं. अमिताभ के अजीबोगरीब विडियो को देखकर लोगों मानने लगे हैं कि वो व्हाट्सएप और फेसबुक का उपयोग न करें क्योकि उनको ये सब फेक न्यूज़ वहीँ से मिलती है और वो उसको अपने फैन के साथ शेयर देते है.

अमिताभ ने यहां तक लिख दिया है कि एक्सपर्ट तक अभी इसे कोई भी एक्सप्लेन नहीं कर सकता हैं. उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि विडियो को देखें और उसकी गड़ना करें. इसी के साथ ही अमिताभ ने यह दावा किया है कि यह 1000 वर्षों का इंतजार है. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर लोगों ने अमिताभ को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अमिताभ पहली बार ट्रोल नही हुए हैं इसे पहले भी कई बार वो अपने ट्वीट की वजह से कई बार ट्रोल हो चुके हैं.