बॉलीवुड के शहंशाह के घर में शोक लहर,अमिताभ की समधन का निधन

14046

आज बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो पूरे बॉलीवुड में इस समय शोक की लहर दौड़ गई है. कपूर खानदान को बहुत बड़ी क्षति हुई है. अभिनेता ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा  की सासू मां रितु नंदा  इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं. ऋषि कपूर की बड़ी बहन  रितु नंदा का 71 साल की उम्र में  निधन हो गया. इस खबर से कपूर और बच्चन परिवार में शोक की लहर है. रितु नंदा के निधन की खबर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी  ने दी है. रिद्धिमा ने बुआ को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट भी किया है.

रिद्धिमा कपूर ने अपनी बुआ के लिए इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा- ‘ये उस दयालु इंसान के लिए है, जिनके बराबर आज तक मैंने किसी को नहीं देखा. वो अब आपके जैसे लोगों को नहीं बनाता. रेस्ट इन पीस (RIP) बुआ मैं आपको हमेशा याद करूंगी’. रिद्धिमा कपूर के इस पोस्ट पर कपूर खानदान के करीबियों और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. सभी रितु नंदा की आत्मा की शांति के लिए दुआ किया करते नजर आ रह हैं.

रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुन के बहुत बुरा लगा’. रितु नंदा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कहां होगा, इस पर कपूर खानदान की ओर से कोई बयान नहीं आया है. इससे पहले 2018 अगस्त में ही रितु नंदा के पति राजन नंदा का भी निधन हो चुका है, जो श्वेता बच्चन के ससुर भी थे. इसको देखते हुए बच्चन परिवार में भी शोक की लहर दौड गई है. खबर ये आ रही है कि रितु नंदा का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जायेगा और बच्च्न परिवार भी रितु नंदा के अखरी सफर में सम्मलित होंगे.