अमिताभ की तस्वीर देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन , हस पड़े मीडियाकर्मी

702

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा की मोहब्बत की यादें उस वक्त ताजा हो जाती हैं, जब बॉलिवुड के किसी इवेंट पर दोनों आमने-सामने होता हैं , कई बार किसी अवॉर्ड समारोह में, या फिर किसी फिल्म के प्रीमियर के दौरान दोनों रेड कार्पेट पर टकराए तो खूब खबरें बनती है। सोमवार की रात मुंबई में एक बार फिर से अमिताभ बच्चन से रेखा टकरा गईं।

दरअसल सिलेब्रिटी फटॉग्रफर डब्बू रतनानी हर साल एक कैलंडर का लॉन्च करते हैं। वह बॉलिवुड के साल भर के टॉप रहे सितारों की तस्वीरों को मिला कर नए साल का कैलंडर बनाते हैं।
डब्बू का यह कैलंडर जब भी आता है, सुर्खियों में होता है। सोमवार को डब्बू ने अपने कैलंडर का लॉन्च किया और इस मौके पर बॉलिवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की । इसमें से एक नाम रेखा का भी था।रेखा इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई क्योकि ज्यादातर ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई देती हैं, लेकिन उनका यह लुक काफी कातिलाना था .चलिए अब बात करते हैं की आखिर कैसे टकरा गयी रेखा अमिताभ से ,

अगर आप सोच रहे हैं कि रेखा और अमिताभ बच्चन का असल में सामना हुआ था तो बता दें कि,
सामना हुआ जरूर लेकिन रेखा का रिएक्शन अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देखने के बाद आया था। दरअसल पोज देते वक्त रेखा ने ये ध्यान नहीं दिया कि वो किसकी तस्वीर के पीछे खड़ी हैं।
फिर जब वो पीछे मुड़ीं तो देखती हैं कि वहां अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी है। वहीं इस तस्वीर को देख कर रेखा जिस तरह से भागती है. रेखा का रिऐक्शन देख, फटॉग्रफर्स जोर से हंसने लगे। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ बच्चन को लेकर रेखा ने खुद ही अपने रिऐक्शन से मीडिया को फुटेज दिया हो. इसके बाद रेखा एक बच्चे के साथ जाकर खड़ी हो गई और उनके साथ मीडिया को तस्वीरें दी लेकिन तब तक मीडिया के कैमरे में सब कुछ कैद हो चुका था .

कुछ दिनों पहले भी रेखा और ऐश्वर्या का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों एक दूसरे का हाथ थामे इवेंट से बाहर आती हैं। आगे बहुत ही प्यारा सीन आता है।
दरअसल ऐश्वर्या, रेखा को गाड़ी तक छोड़ने जाती हैं, लेकिन रेखा फिर कहती हैं कि वो पहले ऐश्वर्या को छोड़ने जाएंगी। जिसके बाद ऐश्वर्या उनसे पहले जाने की रिक्वेस्ट करती हैं। फिर रेखा वहां किसी से कहती हैं कि ऐश्वर्या को उनकी गाड़ी तक छोड़ने जाए और फिर खुद गाड़ी में बैठ जाती हैं। ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

मालूम हो बाॅलीवुड में एक दौर था जब रेखा और अमिताभ की जोड़ी लोग पर्दे पर देखना खूब पसंद करते थे। दोनों की एक साथ सबसे फेमस फिल्म ‘सिलसिला’ है जिसे कई बार लोग उनकी रियल लाइफ स्टोरी से जोड़ कर देखते हैं। इसके अलावा दोनों फिल्म ‘मिस्टर नटवर लाल’, ‘मुक्कदर का सिकंदर’ और ‘सुहाग’ जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय करते दिखे थे।मालूम हो इससे पहले रेखा कई अवाॅर्ड फंक्शन में अमिताभ को देख कर मुंह फेरती नजर आई हैं। इसके पीछे क्या वजह है इसे लेकर कभी दोनों में से किसी ने भी अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।