सोनू सूद से प्रेरित होकर अब बॉलीवुड के इस बड़े अभिनेता ने भी मजदूरों के लिए चलवा दी बसें और…

देश में कोरोना का प्र-कोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन म-रीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 73 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस म-हामारी के चलते बड़े कदम उठा रहे हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद छाए हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले सोनू सूद इन दिनों असल लाइफ रियल हीरो का रोल अदा कर रहे हैं. वह महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए इस समय म-सीहा साबित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों की गुहार के बाद ही वो उन्हें उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी बीच उनसे प्रेरित होकर एक और एक्टर ने बड़ा कदम उठाया है.

सोनू सूद के बाद बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी बड़ा कदम उठाया है. अब मुंबई में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए अमिताभ भी आगे आ गए हैं.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के प्रयास के बाद मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स से श्रमिकों से भरी 10 बसों को इलाहबाद, बनारस, भदोही और गोरखपुर आदि इलाकों के लिए रवाना किया है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए एक बस में 25-30 सवारी ही भेजी गई हैं.