सोनू सूद के बाद अब मजदूरों की मदद के लिए आगे आये अमिताभ बच्चन, 1500 से ज्यादा लोगों को भेज रहे हैं ऐसे

कोरोना का कहर थम नही रहा है. हर दिन हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और सैंकड़ों लोग इस वायरस के चलते अपनी जान दे रहे हैं.हर दिन 9 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या अब 2 लाख के 75 हजार के पार पहुंच चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना महामारी के बीच अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का सरकार बखूबी कर रही है. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में फंसे लोगों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर साबित हो रहे हैं. वो अब तक हजारों लोगों को उनके घर तक पहुंचा चुके हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर और महाराष्ट्र से आ रही है.

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने अभी हाल ही में 15 दिन के अंदर सभी प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का आदेश दिया है. ऐसे में यूपी के लिए अच्छी खबर है क्योंकि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने यूपी के प्रवासी मजदूरों को लेकर बड़ा कदम उठाया है.

गौरतलब है कि यूपी के 1547 श्रमिक बुधवार को विमान में बैठकर अपने घर पहुंचने वाले हैं. इसका पूरा खर्चा अमिताभ बच्चन और उनकी टीम उठा रही है. अमिताभ बच्चन और उनकी टीम ने 6 चार्टर विमानों को बुक करके श्रमिकों को ट्रैन के बजाय विमान से भेजा जा रहा है. सभी श्रमिक यूपी पहुंच जाएंगे. मुंबई में काफी लोग उत्तरप्रदेश के काम करते हैं.