दिल्ली में चुनावी जनसभा में अमित शाह ने पूछा विप’क्ष का वोट बैं’क कहाँ है? तो बदले में भी’ड़ ने दिया ये जवाब

1833

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर तरफ हलचल मची हुई है. हर दिन बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं. सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन के पीछे बीजेपी गंदी राजनीति कर रही है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को इसका जिम्मेदार ठहरा रही है.

जानकारी के लिए बता दें बीजेपी कई बार कह चुकी है कि कांग्रेस और “आप” पार्टी लोगों को CAA के खिलाफ भड़का रही है. अब अमित शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख को दिल्ली के शाहीन बाग़ जाने की चुनौती दे दी. उन्होंने कहा है कि वो शाहीन बाग़ जाए ताकि लोग यह फैसला कर सकें उन्हें किसे वोट देना है?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के रिठाला में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी 370 और राम मंदिर निर्माण के खिलाफ थे और ना ही उन्हें देश की छवि और सैनिकों की कोई परवाह थी. अमित शाह ने कहा इसके पीछे की वजह ये है कि इन लोगों को डर है कि कहीं इनका वोट बैंक न बिगड़ जाए.

रिठाला में आयोजित जनसभा के दौरान उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या आप उनके वोट बैंक हैं? उनका वोट बैंक कहाँ है? जब उन्होंने ये सवाल पूछा तो वहां मौजूद भीड़ ने जवाब दिया “शाहीन बाग़” भीड़ ने जब ये जवाब दिया तो वहां मौजूद सभी लोग देखते रह गये. वहीँ दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि शाहीनबाग़ में हो रहे प्रदर्शन से उस जगह से निकलने वाले आम लोगों को भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है जोकि आप पार्टी का गणित बिगाड़ सकते हैं.