कोरोना से निपटने के लिए एक्शन में गृह मंत्री अमित शाह, सर्वदलीय बैठक में…

640

राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह एक्टिव मोड़ पर आ गए हैं. उन्होंने दिल्ली में कोरोना को बेकाबू होने से रोकने के लिए दो दिन से गृह मंत्री मीटिंग कर रहें हैं. कल उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल, उप राज्यपाल अनिल बैजल, डॉक्टर हर्षवर्धन के साथ मीटिंग की थी.

आज गृह मंत्री ने दिल्ली में सर्वदलीय बैठक की हैं. जिसमे दिल्ली के सभी राजनितिक दलों की राय जानी हैं. बैठक में शाह ने साफ कहा कि ‘यह वक्त म’हामा’री से निपटने का है और सभी दल अपने राजनीतिक अजेंडा को अलग कर दें.’ उन्होंने कहा कि 20 जून से हर रोज दिल्ली में 18 हजार टेस्ट होंगे. बैठक में आम आदमी पार्टी बीजेपी, कांग्रेस और बीएसपी के प्रतिनिधि शामिल हुए.

दिल्ली को लेकर गृह मंत्री इस वक़्त पूरे फॉर्म में है और उन्होंने MCD के अधिकारीयों के साथ भी मीटिंग की हैं. क्योकि दिल्ली में कोरोना मरीजो का आंकड़ा 40 हजार पार चूका हैं. शाह ने कहा कि दिल्ली में 20 जून के बाद रोज 18 हज़ार से ज्यादा टेस्टिंग होगी. इन सबके बीच राजनीति फिर से तेज हो गई हैं. कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर आ’रोप लगते हुए कहा है कि आप ने दिल्ली में कोरोना मरीजो की संख्या छुपाई हैं.कांग्रेस के आ’रोप को ख़ारिज करते हुए आप ने कहा कि कांग्रेस वाले ICMR से पता कर लें हमने डाटा छुपाया है या नहीं. दिल्ली में 24 घंटे के अंदर 2200 से ज्यादा मरीज संक्रमित मिले हैं. अगर ऐसा ही चलता रहा तो दिल्ली आने वाले वक़्त में कोरोना कैपिटल बन जाएगी.