दिल्ली में आखिरी समय में अमित शाह ने चल दी ये चाल, जीतने के लिए बनाई ख़ास रणनीति

2221

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल मैदान में जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. एक तरफ बीजेपी चुनाव में जीतने के लिए हर सम्भव कोशिश कर रही है, तो दूसरी तरफ सीएम केजरीवाल भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नही छोड़ रही हैं. दिल्ली के शाहीन बाग़ में हो रहे विरोध प्रदर्शन के चलते बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है.

जानकारी के लिए बता दें भाजपा शाहीन बाग़ को लेकर यही कह रही है कि इस प्रदर्शन के पीछे आप और कांग्रेस जिम्मेदार है जो लोगों को उकसा कर ये करवा रहे हैं. तो वहीं आप पार्टी अपनी मुफ्त वाली योजना की दम पर फिर से सत्ता में का ऐलान कर रहे हैं लेकिन अब बीजेपी ने चुनाव जीतने के लिए एक ऐसी योजना बनाई है जिसे जानकर “आप” पार्टी सकते में आ सकती है.

बीजेपी 2 फरवरी से अब महासंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है, बीजेपी के इस अभियान के तहत बीजेपी के 1 लाख कार्यकर्त्ता दिल्ली के 13570 बूथों पर घर-घर जाकर संपर्क करेंगे. सबसे बड़ी बात ये है कि इस अभियान के तहत अमित शाह और जेपी नड्डा जैसे नेता खुद महासम्पर्क अभियान चलाएंगे.

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली के कैंट विधानसभा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ग्रेटर कैलाश तो प्रकाश जावड़ेकर आदर्श नगर विधानसभा में अभियान चलाएंगे. वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम शाहदरा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल सदर बाजार विधानसभा में, केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्ष वर्धन शालीमार बाग विधानसभा, सांसद रमेश तुगलकाबाद विधानसभा में,  मीनाक्षी लेखी कस्तूरबा नगर में, हंसराज हंस रोहिणी विधानसभा में, गौतम गंभीर ओखला विधानसभा में के साथ अन्य तमाम नेता दिल्ली की अलग-अलग विधानसभा में महा संपर्क अभियान करेंगे जिससे भाजपा को और मजबूत पकड़ हासिल हो सकती है.