दिल्ली में 8 फरवरी को हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आ रहे हैं. सुबह से ही आम आदमी पार्टी ने लगातार बढ़त बनाये रखी हुई है. अभी तक आ रहे रुझानों को देखते हुए यही कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल तीसरी बार अपनी सरकार बनाने जा रही है. “आप” पार्टी शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 58 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आखिरी समय में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुद प्रचार का जिम्मा लेते हुए दिन रात मेहनत की और अंधाधुंध रैलियां की लेकिन उनकी मेहनत रंग नहीं ला सकी. अब इसी बीच बीजेपी पार्टी कार्यालय के बाहर की तस्वीर वायरल हो रही है.

तस्वीर में गृह मंत्री अमित शाह नजर आ रहे हैं और होर्डिंग्स पर लिखा हुआ है कि “विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते.” पोस्टर में नीचे दिल्ली प्रदेश लिखा हुआ है. बीजेपी ने इस होर्डिंग्स के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं को सन्देश दिया है. वहीं बीजेपी के एक नेता ने इसे पुराना पोस्टर बताया है.

गौरतलब है कि ABP न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली भाजपा नेता मनोज यादव ने कहा है कि यह एक पुराना पोस्टर है और इसे दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजे से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. दरअसल नतीजे आने से पहले लगातार आ रहे एग्जिट पोल में आम आदमी की ही सरकार बनाने का दावा किया गया था जोकि अब सही होते हुए दिखाई दे रहा है.