CAA को लेकर मचा बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा. दिल्ली के जामिया इलाके में उस वक़्त हडकंप मच गया जब CAA विरोधी प्रोटेस्ट मार्च के दौरान गो’ली चल गई और एक शख्स घायल हो गया. गो’ली चलाने वाला व्यक्ति चिल्ला रहा था, ‘आओ मैं तुम्हे आज़ादी दिलाता हूँ.’ गो’ली चलाने के बाद उसने पिस्टल लहराते हुए कहा, ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद, जामिया मिलिया मुर्दाबाद’

जानकारी के लिए बता दें अब इस शख्स और घटना को लेकर विपक्ष जमकर हंगामा काट रहा है और निशाना साध रहा है. वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अब उस शख्स को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया. अमित शाह ने कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश जारी करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया.

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “आज दिल्ली में जो गोली चलाने की घटना हुयी है उसपर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और उन्हें कठोर से कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी, इसपर गंभीरता से कार्यवाही की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जायेगा.”

गौरतलब है कि गोली चलाने वाला शख्स रामभक्त गोपाल बताया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर आ यानि कि 30 जनवरी को लोग CAA के साथ महात्मा गाँधी की पूण्यतिथि पर प्रस्तावित छात्रों के मार्च ने इस घटना के बाद एक अलग ही रूप ले लिया. शाहीन बाग़ से लेकर अब राजघाट तक लोगों ने इस घटना के बाद मार्च किया. हजारों की संख्या में मौजूद छात्रों को रोकने के लिए पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.