Aamir-Kiara : आमिर-कियारा के ऐड पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप, Vivek Agnihotri बोले- ‘बकवास करते हैं फिर बोलते हैं….’

0
375

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने लेटेस्ट आज को लेकर सुर्खियों में है. बता दे इन दोनों ने एक साथ एक बैंक के लिए ऐड शूट किया है जिसे लेकर अब ये ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों कियारा आडवाणी और आमिर खान का यह बिल्कुल पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि आमिर खान के इस हादसे सामाजिक भावनाओं को आहट पहुंचे हैं. इसी बीच फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी कियारा और आमिर के इस ऐड की आलोचना की.

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर कियारा और आमिर खान के इस नए ऐड कर कई सवाल उठाए हैं. विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर ऐड को शेयर करते हुए लिखा – ‘ यह समझना मुश्किल हो रहा है आप फिर बैंक कब से धार्मिक और सामाजिक परंपराओं को बदलने के लिए जिम्मेदार हो गये. मेरा ऐसा मानना है कि एयू बैंक इंडिया को करप्ट सिस्टम को बदल कर सक्रियता दिखानी चाहिए थी. इस तरह की बकवास करते हैं फिर बोलते हैं हिंदू ट्रोल करते हैं’.

सोशल मीडिया पर आमिर खान के इस ऐड को बुरी पेट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने इसे हिंदू परंपरा के विपरीत बताया है. बता दे इस ऐड में कियारा और आमिर खान को पति-पत्नी दिखाया गया है. ऐड में दिखाया दया है कि दोनों शादी के बाद घर जा रहे हैं. इस ऐड में सबसे खास बात यह दिखाए गए हैं कि कियारा की बजाय आमिर खान की विदाई हो रही है जिसका कारण है लड़की के पिता की बीमारी.

अपने ससुर की बीमारी को देखते हुए आने ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उनका ख्याल रखने का निर्णय लिया. ऐड में दिखाया गया है कि दूल्हा अपने नए घर में प्रवेश करता है जिसका बिल्कुल दुल्हन की तरह स्वागत होता है. इसके बाद ही आमिर एक बैंक में नजर आए जहां वह यह कहते नजर आए ‘ सदियों से चली आ रही परंपरा क्यों चलती रहे? हम बैंकिंग परंपरा पर सवाल उठाते हैं’.

 

इस ऐड की वजह से आमिर खान को सोशल मीडिया पर ट्रेलर्स ने निशाना बना दिया. बहुत सारे लोगों ने इस ऐड को देखने के बाद नाराजगी जताई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब आमिर खान को किसी ऐड को लेकर ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी लोगों ने आमिर खान पर इस तरह के इल्जाम लगाए हैं. बता दे अभी तक आमिर औरकियारा ने ट्रोलिंग पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.