ब्वॉयफ्रेंड संग सगाई रचाई एमी जैक्सन ने , हमेशा रहती हैं बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में

636

बीते साल यानी की 2018 में बॉलीवुड के कई सितारे शादी के बंधन में बंधे।ऐसा लग रहा शादियों और सगाई का ये दौर अभी खत्म नहीं हुआ है।रणवीर-दीपिका और प्रियंका-निक , कपिल के बाद अब 2.0 फेम एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने सगाई कर ली है।

एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की और अपने फैन्स की साल की पहली खुशखबरी सुनाई। वहीं बॉलीवुड में एमी जैकसन ने अक्षय कुमार की सिंह इज़ ब्लिंग के साथ दोबारा कदम रखा था। हालांकि एमी का बॉलीवुड में सुनहरा मौका था, सलमान खान की फिल्म किक का ऑफर , लेकिन एमी ये फिल्म नहीं कर पाईं। एमी जैक्सन ने अपने मिलिनेयर बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ अपनी सगाई की घोषणा करके सबको चौंका दिया है।

फोटो के कैप्शन में एमी ने लिखा, “1st January 2019 The start of our new adventure in life? I love you. Thank you for making me the happiest girl in the world बता दें, एमी से उनके ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज की मुलाकात 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी। एमी के फैन्स की लिस्ट बहुत लंबी चौड़ी है। 2.0 की सफलता के बाद ये लिस्ट और लंबी हो चुकी है। आपको बता दे की एमी के मगेतर जॉर्ज एक बार जेल भी जा चुके हैं , कारन था पुलिस पर हमला करना .

आइये जानते हैं एमी के साथ जुड़े अभिनेताओ के नाम के बारे में -एमी का नाम आदित्य पंचोली के बेटे और सूरज पांचोली से भी जुड़ चुका है। सूत्रों की मानें तो जिया खान के जाने के बाद उनका और सूरज का रिलेशन था , काफी चर्चा भी हो रही थी , लेकिन फिर आई की एमी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं जहां से सूरज का घर काफी नजदीक था।

जॉर्ज से पहले एमी पॉलीटीशियन एंड एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर को डेट कर रही थीं। दोनों की सगाई हो गई थीं यहांतक कि एमी-प्रतीक का रिलेशनशिप शादी के मोड़ तक पहुंच गया था हालांकि किन्हीं कारणों से ये कपल अलग हो गया। उसके बाद उनका रिश्ता टूट गया .

तीसरा नाम है इसमे सलमान खान का , जी हाँ सही सुना आपने , 2017 में जब रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 के फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ था तो सलमान बिन बुलाए ही मेहमान की तरह पहुंच गए थे, ये काफी हैरानी वाली बात भी थी ,इसके बाद हर तरफ खबर थी कि उनके और एक्ट्रेस एमी जैक्सन के बीच कुछ पक रहा है! लेकिन एमी ने सफाई दी और बताई की सलमान खान एक ऐसे इंसान है , इनको कौन डेट नहीं करना चाहेगा , लेकिन वो खुद किसी और को डेट कर रही हैं , जिस वजह ये बस एक अफवाह है .