बीजेपी में शामिल हो सकती हैं, ये भोजपुरी की बड़ी अदाकार, जानिए कौन है वो ?

1281

भोजपुरी फिल्मो के कई सितारों ने देश की बड़ी बड़ी पार्टियों में अपनी किस्मत अजमाई हैं. कुछ भोजपुरी एक्टर तो आज काफी बड़े पद पर हैं. अगर बात करें दिल्ली से सांसद और दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी वो भी बहुत बड़े भोजपुरी एक्टर,सिंगर और अब एक नेता के नाम से जाने जाते हैं. इसी तरह और भी कई भोजपुरी एक्टर राजनीति में आ चुके हैं. अब भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी हो सकता है कि बीजेपी में शामिल हो जाएँ ऐसे कयास लगाये जा रहें हैं.

आम्रपाली दुबे ने राजनीति में आने के संकेत दिए हैं. उन्होंने सीधे तो नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि ‘देश के लिए अगर जरूरत पड़ेगी तो वह खुशी-खुशी राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार हैं.’ ऐसे में ये भी कयास लागाये जाने लगे हैं कि वो बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. आम्रपाली दुबे ने एक इंटरव्यू में उनसे एक फैन ने जब ये सवाल पुछा कि क्या वो राजनीति में आएँगी? इस सवाल पर आम्रपाली ने सीधे जवाब तो नहीं दिया. पर, उन्होंने संकेत जरूर दिए. आम्रपाली ने कहा, ‘अभी तो मैं फिल्मों पर फोकस कर रही हूं. पर देश हित में मुझे लगेगा कि मेरा राजनीति में जाना जरूरी है. तो मैं खुशी-खुशी इस क्षेत्र में आऊंगी. उन्होंने आगे कहा, ‘बल्कि देश के हर युवाओं को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. देश हित में जब कभी आपको किसी भी काम के लिए जरूरत पड़े तो आप उसके लिए तैयार रहिए. समाजसेवा से मैं कभी पीछे नहीं हटती. देश सेवा के लिए अगर आम्रपाली को लगेगा तो निश्चित ही राजनीति में उतरेगी. हालांकि अभी ऐसा कुछ नहीं है’.

आम्रपाली दुबे के इस जवाब के बाद ये कयास लग रहे है कि वो बीजेपी में शामिल हो सकती हैं उसका कारण ये बताया जा रहा हैं कि उन्होंने निरहुआ के साथ काफी फिल्मे की है और मौजूदा  वक़्त में निरहुआ बीजेपी में है. इसके अलावा बीजेपी में कई और भी भोजपुरी स्टार है जैसे की रवि किशन, मनोज तिवारी के अलावा और भी कई स्टार बीजेपी में है.