आप विधायक अमान्तुल्लाह का भ’ड़’काऊ बयान, कहा ‘घेर लो अमित शाह का घर,देखता हूँ कौन…’

3262

बीतें कुछ दिनों पहले दिल्ली में हिन्दू विरो’धी दं’गा होने से दिल्ली हिं’सा में 42 के करीब लोगो की जा’न चली गयी थी और कई लोग इस हिं’सा में बु’री तरह से घा’यल हो गए थे. जिसके बाद दं’गा और भ’ड़क गया. CAA के वि’रोध प्र’दर्शन के नाम पर शुरू किया गया ना’टक जिसने हिं’सा का रूप ले लिया है. जिसमें मा’सूमो की जा’न चली गयी. लेकिन यह हमारी वि’डं’बना हैं कि कुछ लोग इस पर भी सि’यासत करने से बाज नही आ रहे हैं. वहीं दिल्ली में हिं’सा की सा’जिश शाहीन बाग से रची गयी और वहां पर लोगों को ध’र’ना देने के लिए बैठाया गया. उसके बाद वही से आगे उस दं’गे को दिल्ली में अं’जाम दिया गया.

आम आदमी पार्टी के विधायक अ’मानतु’ल्ला खान ने दिल्ली हिं’सा के बाद लोगो में भ्र’म पैदा करने के लिए कल एक भ’ड़’काऊ ट्वी’ट किया था. जो उसकी फि’तर’त में और अपने भा’षणो को लेकर दं’गे करवाने के लिए फेमस है. दिल्ली दं’गा में आम आदमी पार्टी ही के लोग सामने आते नज़र आ रहे हैं. फिर चाहे अमान्तुल्लाह खान हो या फिर ताहिर हुसैन हो. कल की बात है आमानतुल्लाह ने एक भ’ड़का’ऊ ट्वीट कर के लोगो को फिर से भ’ड़का’ने की कोशिश की ताकि फिर से दिल्ली के अंदर दं’गा और फैलाया जा सके.  

दिल्ली दं’गों में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का नाम सा’जिश’कर्ता के रूप में सामने आ रहा है. एक तरफ आम आदमी पार्टी अपने पार्षद को पार्टी से निष्का’सित कर दिया है. उसके बाद भी अमानतुल्लाह अपने दोस्त की अस’लिय’त जानने के बाद भी पूरी तरह से उसको बचाने की कोशिश में लगे हैं. बता दें कि ये वही अमानतुल्लाह खान हैं, जो हमेशा ही हिंदुओं और सरकार को लेकर ज’हर उगलते रहते हैं. अभी फिर से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो मुसलमानों को भ’ड़का’ते हुए नजर आ रहे हैं.

पिछले साल सीएए के नाम पर दिल्ली में हुई हिं’सा के समय में भी उनके ऊपर हिं’सा भ’ड़का’ने का आरो’प लगा था. नागरिकता कानून को लेकर हो रहे प्रद’र्श’न में AAP विधायक अमानतुल्लाह खान भी दिखाई दिए थे. गौरतलब है दिल्ली हिं’सा में कई लोगो की जा’न चली गयी है और कई लोग घा’यल हो चुके हैं. जिनका इ’लाज अभी चल रहा है. लेकिन दिल्ली में पहले ही मा’हौल बि’गड़ चुका है. उस पर आप विधायक का इस तरह लोगो को भ्र’मित करने वाला ट्वी’ट और वीडियों से वो क्या साबित करना चाहते है. इस तरह के ट्वीट से लोगो का ध्यान हटा कर क्या वो दिल्ली हिं’सा में नाम आये ताहिर हुसैन को बचाने की कोई चा’ल चल रहे है. वैसे उनके इस तरह के ट्वी’ट से तो यही लगता है ताहिर हुसैन को ब’चाने और लोगो का ध्यान भ’टका’ने के लिए इस तरह का भ्र’म फैला रहे है. आज के वीडियों को देख कर यही लग रहा है कि अमानतुल्लाह दिल्ली में दं’गा भ’ड़का’ने की फिर से कोशिश कर रहे हैं.