AAP विधायक अ’मानतुल्ला खान के भ’ड़का’ऊ ट्वीट पर मचा हा’हाका’र

3432

बीतें कुछ दिनों पहले दिल्ली में हुई हिं’सा में 42 के करीब लोगो की जा’न चली गयी थी और कई लोग इस हिं’सा में बु’री तरह से घा’यल हो गए थे. जिसके बाद दं’गा और भ’ड़क गया. CAA के वि’रोध प्र’दर्शन के नाम पर शुरू किया गया ना’टक ने हिं’सा का रूप ले लिया जिसमें मा’सूमो की जा’न चली गयी. लेकिन यह हमारी वि’डं’वना हैं की कुछ लोग इस पर भी सि’यासत चालू कर के रखे हुए है. वहीं दिल्ली में हिं’सा की सा’जिश रची गयी और उसको अं’जाम दिया गया.

वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक अ’मानतु’ल्ला खान ने दिल्ली हिं’सा के बाद लोगो में भ्र’म पैदा करने के लिए ट्वी’ट किया जिसमें उन्होंने सोनिया विहार के एक इला’के का वी’डियो पोस्ट करते हुए कहा कि उ’पद्र’वि’यों ने इ’लाके के एक घर को आ’ग में ज’ला दिया है. आखिर कब तक दिल्ली ज’लती रहेगी. जिस पर द’म’कल वि’भाग की टीम ने जानकारी देते हुए कहा कि हमे आ’ग लगने की सूचना मिली थी जिस पर तुरंत 5 द’मकल की गाड़ियों को इ’लाके में भेजा गया था. लेकिन आ’ग लगने के का’रण कुछ और है जिस पर पुलिस जांच कर रही है. और इस आ’ग का दिल्ली हिं’सा से कोई लेना देना नहीं है.

गौरतलब है दिल्ली हिं’सा में कई लोगो की जा’न चली गयी है और कई लोग घा’यल हो चुके हैं जिनका इ’लाज अभी चल रहा है. लेकिन दिल्ली में पहले ही मा’हौल बि’गड़ चुका है उस पर आप विधायक का इस तरह लोगो को भ्र’मित करने वाला ट्वी’ट से वो क्या साबित करना चाहते है. इस तरह के ट्वीट से लोगो का ध्यान हटा कर क्या वो दिल्ली हिं’सा में नाम आये ताहिर हुसैन को बचने की कोई चा’ल चल रहे है वैसे उनके इस तरह के ट्वी’ट से तो यही लगता है ताहिर हुसैन को ब’चाने और लोगो का ध्यान भ’टका’ने के लिए इस तरह का भ्र’म फैला रहे है.