आप कार्यकर्त्ता ने कांग्रेस उम्मीदवार अल्का लांबा से कह दिया कुछ ऐसा कि दौड़ पड़ी थ’प्पड़ मारने

1617

दिल्ली में आज यानी कि 8 फरवरी को 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. दिल्ली में सुबह से ही हलचल शुरू हो गयी है. 8 फरवरी को 4 बजे से ही मेट्रो का संचालन शुरू हो गया था साथ ही दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षाबल भी तैनात कर दिया गया है. पूरी दिल्ली में भारी सुरक्षा के बीच मतदान सम्पन्न हो रहा है. ऐसे में दिल्ली के मजनू का टीला इलाके से एक वीडियो सामने आया है.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच मजनू का टीला इलाके में कांग्रेस और आम आदमी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गयी. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें कांग्रेस उम्मीदवार अल्का लांबा से आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता कुछ ऐसी बात कह देता है जिससे वह भड़क जाती हैं और उससे हाथापाई के लिए बढ़ जाती हैं.

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कांग्रेस उम्मीदवार अल्का लांबा आप कार्यकर्त्ता को थप्पड़ मारने का प्रयास करती दिखाई देती हैं. उनकी इस हरकत के बाद अल्का लांबा के समर्थक भी उस शख्स पर टूट पड़ते हैं. हालाँकि पुलिस के कड़े इंतजाम होने के चलते आ कार्यकर्त्ता को भीड़ के चंगुल से बचाते हुए अलग कर दिया गया.

गौरतलब है कि घटना के बाद मौके पर आप कार्यकर्त्ता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच तनातनी बन गयी. दरअसल अल्का लांबा पहले आप पार्टी से ही चुनाव जीतकर विधायक चुनी गयी थी जिसके बाद में उन्होंने अपना पाला बदलकर कांग्रेस का दामन थाम लिया था.