Brahmastra : रणबीर-आलिया को बजरंग दल ने उज्जैन मंदिर में जाने से रोका, बगैर दर्शन किए लौटे, ये है बड़ी वजह

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के स्टार कास्ट इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले रणबीर और आलिया मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचे. इस मंदिर में इन दोनों के प्रवेश करने को लेकर काफी विरोध किया. बता दे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रणबीर और आलिया को मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया. बता दें बजरंग दल के विरोध करने का कारण रणबीर कपूर का एक बयान है जिसमें उन्होंने बीफ खाने की बात कही थी.

दरअसल रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें 20 खाना बहुत अच्छा लगता है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने गौ माता पर अपमानजनक टिप्पणी की है इसलिए उन्हें महाकाल मंदिर में प्रवेश नहीं करने देंगे. मंदिर के बहार आलिया रणबीर के लिए काफी नारेबाजी हुई और उन्हें काले झंडे दिखाए गए.

महाकाल पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया गया. लाठीचार्ज के बावजूद भी प्रदर्शनकारियों ने आलिया रणबीर को मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया. बता दें आलिया और रणबीर के मंदिर परिसर में पहुंचते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाना शुरू कर दिए.

बजरंग दल के नेता ने मीडिया से बातचीत में कहा ‘ हम आलिया और रणबीर को पवित्र महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करने की अनुमति नहीं देंगे क्योंकि कुछ ही दिन पहले रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है’. उन्होंने यह भी कहा कि आलिया ने भी कुछ समय पहले कहा था कि जिन्हें वह नहीं पसंद वह नहीं ना देखें.’ बना दे आलिया और रणबीर के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे. अयान मुखर्जी ने महाकाल के दर्शन किए और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बिना दर्शन किए ही वापस लौटे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 353 (भारतीय दंड संहिता की धारा) के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...