कुंभ में क्यों लॉन्च हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, खास है वजह

371

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने सोमवार को कुंभ पहुंचे. प्रयागराज में हजारों लोगों को भीड़ के बीच इन दोनों स्टार्स ने अपनी आने वाली फिल्म का लोगो लॉन्च किया. फिल्म का लोगो बहुत भव्य अंदाज में लॉन्च किया गया और इसी दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुंभ में पूजा अर्चना व संगम आरती भी की. कल महाशिवरात्रि था  और कुंभ मेले में अंतिम स्नान के लिए भी अद्भुत योग भी बना था । करण जौहर भी इस मौके पर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर कूद पड़े हैं। आलिया और रणबीर दोनों कुंभ गए और आरती की l वहां फिल्म का लोगो जारी हुआ लेकिन साधारण नहीं l 150 ड्रोन आसमान में उड़े l आकृति बनाई और आसमान में ब्रह्मास्त्र का नाम चमक उठा l  

कुंभ में आयोजित इस खास कार्यक्रम में आलिया और रणबीर ने कई सारी फ्लाइंग लाइट्स लॉन्च कीं. इन लाइट्स ने हवा में कई तरह की आकृतियां फॉर्म कीं जिनमें ब्रह्मास्त्र का लोगो भी शामिल था. लाइट शो को कुंभ में मौजूद हजारों लोगों की भीड़ ने देखा. हवा में राष्ट्रीय ध्वज, कुंभ 2019 और ब्रह्मास्त्र का लोगो फॉर्म किया गया. लाइट्स को ड्रोन्स की मदद से हवा में लॉन्च किया गया था. तमाम ड्रोन्स को इस तरह एक साथ हवा में उड़ते और उनमें लगी लाइट्स को इतने बेहतरीन ढंग से सिनक्रनाइज होते देखना दर्शकों के लिए दिलचस्पी का विषय था.

दरअसल, इस फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा है। इसी खास कनेक्शन के चलते इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए ये खास समय चुना गया है। रणबीर कपूर फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं, ये फिल्म सुपरनैचुरल ड्रामे पर आधारित होगी। करण जौहर की ये फिल्म सुपरहीरो जॉनर की फिल्म होगी और एक ट्रायोलॉजी का हिस्सा होगी। कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र, अब हर दो साल बाद बनाई जायेगी और इसके लिए करण ने अपनी टीम के साथ पहले से ही तैयारी कर रखी है। ब्रह्मास्त्र की कहानी सिर्फ सुपरहीरो की नहीं होगी बल्कि उसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का भी समावेश किया जाएगा। ये फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज़ होनी है। फिल्म में रणबीर कपूर का जो अवतार दर्शक देखेंगे, अब से पहले नहीं देखा होगा l रणबीर और आलिया और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं।