लॉकडाउन में ऋषि कपूर के अं’तिम सं’स्कार के लिए कपूर खानदान के ये लोग हैं मौजूद, आलिया भी पहुंची

11816

ये साल देश के लिए कुछ अच्छा नहीं गुजर रहा है. इस साल ने देश को कई तरह से तकलीफ  दी हैं. पहले ही कोरोना वायरस जैसी महामारी की मार झेल रहा है. इन सबके बीच में कल माया नगरी मुंबई से बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बुरी खबर आई थी कि इरफ़ान खान नहीं रहे और अभी देश इस झटके से उभरा भी नहीं था कि आज एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में चिंटू के नाम से मशहूर एक्टर ऋषि कपूर भी हमेशा हमेशा के लिए हम सबको अलविदा कह गए.

वही दूसरी तरफ ऋषि कपूर के जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी उभरी भी नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर ही एक और नामचीन शख्सियत ने हम सबको रोता हुआ छोड़ के चला गया. ये झटका पूरे  कपूर खानदान के लिए हैं. जिसने उनको तोड़ कर रख दिया है. कल रात को ऋषि कपूर को मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था और आज सुबह वो नही रहे.

उनके साथ हॉस्पिटल में इस वक़्त परिवार के ज्यादातर लोग मौजूद हैं. इनमें नीतू कपूर, रणधीर कपूर, राजीव कपूर, रीमा जैन, रणबीर कपूर, करीना कपूर शामिल हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड अलिया भट्ट का नाम भी सामने आ रहा हैं. सूत्रों का कहना है कि अलिया भट्ट भी इस वक़्त अस्पताल में कपूर परिवार के साथ मौजूद हैं. इसके अलावा अभिषेक बच्चन, करीना के पति सैफ अली खान का भी नाम सामने आया हैं.

ऋषि कपूर का जान देश के साथ साथ बॉलीवुड को भी एक बहुत बड़ा सदमा सा लगा है. जिसको भर पाना न मुमकिन हैं. ऋषि कपूर जैसा एक्टर अब दुनिया में दुबारा जन्म नहीं लेगा.परिवार के साथ साथ आज पूरा देश ग़मगीन हो गया हैं.