आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड देने पर भड़की कंगना रनौत की बहन, कह दी ऐसी बात

1049

फिल्मफेयर अवार्ड्स को भारत का सबसे बड़ा फिल्म अवार्ड शो माना जाता है. लेकिन अपने पक्षपातपूर्ण रवैये की वजह से फिल्मफेयर साल दर साल अपनी विश्वसनीयता खोता जा रहा है. हर साल फिल्मफेयर अवार्ड समारोह के बाद विवाद खड़े होते हैं और आरोप लगाए जाते हैं कि स्टार किड्स को यूँ ही अवार्ड दे दिया जाता है. इस साल भी कुछ ऐसी ही कहानी हुई है. जोया अख्तर की फिल्म गलीबॉय को 13 फिल्मफेयर अवार्ड दे दिए गए जबकि पिछले साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर रही कबीर सिंह को एक भी अवार्ड नहीं दिया गया. गलीबॉय के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर दिया गया. अब इसको लेकर भी विवाद खड़ा हो गया है.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर दिए जाने पर सवाल उठाये हैं और कुछ ऐसा कहा कि सनसनी मच गई. रंगोली ने सिलसिलेवार ट्वीट कर फिल्मफेयर ज्यूरी को कटघड़े में खड़ा कर दिया. रंगोली ने कहा, ‘गली बॉय में आलिया ने एक बुर्के वाली का रोल प्ले किया था, यही काफी था उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिलवाने के लिए’.

रंगोली ने न सिर्फ गलीबॉय के लिए बल्कि आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ा पर भी निशाना साधा. गंगूबाई काठियावाड़ा का निर्देशन संजयलीला भंसाली कर रहे हैं. रंगोली ने कहा, ‘गंगूबाई एक प्रॉस्टीट्यूट थी जिन्होंने बाद में गैंगस्टर्स को लड़कियां भी सप्लाई की. चूँकि वो पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू की भी दोस्त थीं. अब क्योंकि वो नेहरू की दोस्त थीं इसलिए अगले साल का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी आलिया को ही मिल जाएगा.’

आपको बता दें कि बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कंगना रनौत को भी नॉमिनेशन मिला था. उन्हें मणिकर्णिका के लिए नॉमिनेट किया गया था. रंगोली ने आलिया भट्ट की आने वाली कई फिल्मों पर निशाना साधा. आलिया भट्ट माँ आनंद शीला की बायोपिक में भी नज़र आने वाली है. इसपर रंगोली ने लिखा, ‘आलिया जी अब मां आनंद शीला का किरदार निभाने वाली हैं. ये वही मास्टरमाइंड हैं जिन्होंने धर्म को नष्ट कर दिया था और व्यभिचार को बढ़ावा दिया था. लेकिन बॉलीवुड की लिबरल लॉबी का तो सपना पूरा हो रहा है, इसका मतलब ये अवॉर्ड भी बुक हो गया है’.