The Kapil Sharma Show: अली असगर ने बताया, दादी का रोल निभाने की वजह से बच्चे ने सुनाए ऐसे-ऐसे ताने

Date:

Follow Us On

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर और कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने लोगों को काफी हंसाया है और इस शो में दादी के कैरेक्टर से सबको हंसाने वाले अली असगर ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है. बता दें कि अली असगर आजकल ‘झलक दिखला जा 10’ के स्टेज पर डांस करते दिखाई दिए और इस दौरान वह अपनी कहानी बताते हुए काफी इमोशनल हुए.

फीमेल कैरेक्टर की वजह से झेलनी पड़ी परेशानी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो से बाहर होने के बाद अली असगर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कॉमेडी शो में उनके निभाए फीमेल कैरक्टर्स ने उनके बच्चों को मुश्किल में डाल दिया. उन्होंने बताया कि, मेरे बच्चों को स्कूल में चिढ़ाया जाता था. मैं दादी का कैरेक्टर निभाने के लिए भी सोच में पड़ गया था. उन्होंने कहा कि, मैंने एक बार बसंती का रोल प्ले किया था. मेरे बच्चों को कहा गया कि इसका बाप बसंती है. इसकी दो-दो मां है.

बच्चे ने पूछा मुझसे प्रश्न

इसके अलावा अली असगर आगे बताते हैं कि एक दिन हम डिनर कर रहे थे और टीवी पर मेरे आने वाले शो की अनाउंसमेंट हुई. तब मेरे बेटे ने मुझसे बोला कि आपको और कुछ आता नहीं क्या? फिर उसने मुझे बताया कि, कैसे उसे स्कूल में चिढ़ाया जाता है क्योंकि मैं सिर्फ फीमेल करैक्टर करता हूं.

झलक दिखला जा सीजन 10

इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी ऐसी बातें बताई जिससे वह इमोशनल हो गए. वहीं, ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ को लेकर वह बताते हैं कि झलक शो कर उन्हें बहुत अच्छा लगा, वह बहुत मिस करेंगे और यह प्लेटफार्म किसी काम को अच्छा या बुरा करने को लेकर नहीं बल्कि अपना बेस्ट करने को लेकर है. अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर कुछ बेहतर परफॉर्म करने पर है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...