Ram Setu Teaser : ‘राम सेतु’ को बचाने निकले अक्षय कुमार, हैरान कर देगा फिल्म का टीजर

Date:

Follow Us On

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ रामसेतु’ का टीजर रिलीज हो चुका है. अक्षय कुमार की फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की एक झलक देखने के बाद काफी एक्साइटेड हो गए हैं.. बता दे अक्षय कुमार ने 25 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक्सेंट दिया था कि वह एक बड़ा अपडेट फैंस को देने वाले हैं. अक्षय कुमार की पोस्ट से पहले कयास लगा रहे थे चाय अदरक से अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु को लेकर कोई ऐलान करने वाले हैं.

फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आए. उन्हें ट्रेलर में यह कहते देखा गया कि उनके पास रामसेतु को बचाने के लिए सिर्फ तीन ही दिन है. उनका टीचर देखकर सोशल मीडिया पर काफी एक्सपायर हो गए हैं. फिल्म के टीचर पर लोग कमेंट कर रहे हैं.. एक यूजर ने कमेंट में लिखा -‘ जय श्री राम’ तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा -‘ दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के टीज़र को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिल्म का टीजर रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए बताया था कि 12:00 बजे रामसेतु पर बड़ा अपडेट दिया जाएगा. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था – ‘ हमारे साथ जुड़िए और मनीष रोमांचक सफर का हिस्सा, दुनिया भर में रामसेतु की पहली झलक आज दोपहर 12 बजे. क्या आप तैयार हैं?. बता दे अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सत्यदेव, जैकलीन फर्नांडिस. और नुसरत भरूचा नजर आएंगे.

अक्षय कुमार के लिए यह साल कुछ अच्छा नहीं रहा. इस साल उनकी चार फिल्में रिलीज हुई जिसमें से 3 बड़े पर्दे पर और एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर असफल रहे. अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली ओटीटी पर सफल साबित हुई. लोगों को उनकी फिल्म कठपुतली पसंद आए और खूब तारीफें भी मिले. बता दे कठपुतली ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर इसी महीने रिलीज हुई है.

Share post:

Popular

More like this
Related