एक झंडे की वजह से अक्षय कुमार का उड़ गया मज़ाक

4198

हाल ही में  देश की सबसे बड़ी कहे जाने वाली यूनिवर्सिटी JNU में छात्रों के साथ मार’पीट की घ’टना सामने आयी. जिसके बाद देश में त’नाव का माहौल पैदा हो गया और लाखों की संख्या में लोग इसका वि’रोध प्र’दर्शन करने लगे.मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर भी प्र’दर्शन देखने को मिला. इसके अलावा देश के कई लोग भी इसके समर्थन में आये. जिसमें सामाजिक कार्यकर्त्ता, अलग अलग कॉलेज के छात्र और कई बॉलीवुड के दिग्गज लोग भी इस प्र’दर्शन में शामिल हुए.

बता दें इस सब के बीच चौकाने वाली बात यह थी कि बॉलीवुड की जानी मानी ह’स्ति दीपिका पादुकोण भी JNU के समर्थन में आई और JNU के छात्रों से जाकर मिली. वहीं दीपिका ने एक प’क्ष को समर्थन दिया जबकि उनको दोनों ही पक्षों के बीच जाने की जरूरत थी. कयास लगाये जा रहे है कि दीपिका अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्ली आयी थी. जिसके बाद JNU में छात्रों से मिली.  जिसके बाद से ही देशभर में लोगों ने दीपिका को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद से ही दीपिका के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई दिग्गज समर्थन में आ गए.

इसी के साथ दीपिका के समर्थन में आये अक्षय कुमार को भी लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें अक्षय कुमार के हाथ में ABVP का झंडा था जिसकी वजह से लोगों ने उनको भी ट्रोल करना शुरू किया. दरअसल अक्षय कुमार की पुरानी फोटो को वायरल किया जा रहा हैं. ये फोटो उस वक्त की हैं जब अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘ पैडमैन’ के प्रचार के लिए दिल्ली आये थे और ABVP के झंडे को लहराए थे. उस समय भी उनको ट्रोल किया गया था.

अक्षय कुमार को ट्रोल करते हुए लोगों ने दीपिका और अक्षय कुमार की दोनों तस्वीरों का कोलाज बना कर शेयर करते हुए इसे कनाड़ा और भारत के बीच अंतर बताया तो एक श’ख्स ने लिखा कि एक तरफ कनेडियन है जो आ’तं’कवादियों को समर्थन कर रहा है तो दूसरी तरफ भारतीय लड़की है जो गर्व से खड़ी हैं. वहीं एक श’ख्स ने कहा कि ये तस्वीर लोकतंत्र के दो चेहरों को दिखाती हैं. JNU में हुई हिं’सा के बाद इसे राजनीतिक तौर पर देखा जा रहा हैं वहीं अक्षय कुमार को बीजेपी का समर्थक कहा जाता है