फिल्म Raksha Bandhan के बायकॉट की मांग पर अक्षय कुमार ने दिया बयान, कहा – ‘ये आजाद देश…’

Date:

Follow Us On

फिल्म Raksha Bandhan के बायकॉट की मांग पर अक्षय कुमार ने दिया बयान, कहा – ‘ये आजाद देश…’

इस साल 11 अगस्त को साल की दो बड़ी फ़िल्में एक तो आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ और दूसरी अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ रिलीज़ होने वाली हैं. ये दोनों ही फिल्मे इन दिनों सुखियों में छाई हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर फिल्म लाल सिंह चड्डा और रक्षा बंधन को  बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है. लोग फिल्म की कहानी से नहीं बल्कि आमिर खान और अक्षय कुमार के पुराने बयानों  को लेकर फिल्म को बायकॉट की मांग कर रहे हैं. आमिर खान तो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के बायकॉट पर बयान दे चुके हैं लेकिन अब अक्षय कुमार ने भी अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के  बायकॉट की मांग पर चुप्पी तोड़ी है.

अक्षय कुमार ने कही ये बात

हाल ही में मीडिया से बात चित के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म के बायकॉट की मांग को लेकर रिएक्शन दिया है. अक्षय कुमार ने रिएक्शन देते हुए कहा कि – इस तरह की बातों को महत्व न देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि लोग शरारत कर रहे हैं, कोई बात नहीं! बहुत कम लोग ऐसा करते हैं. उन्होंने आगे कहा – अगर इंडियंस को लगता है कि उन्हें ये फिल्म नहीं देखनी चाहिए तो मत देखिये. ये एक स्वतंत्र देश है और इस आज़ाद देश में हर किसी को उनके मन की करने की आजादी है. हम किसी को फिल्म देखने के लिए सख्ती नहीं कर सकते जिसका मन करे वो फिल्म देखे.

‘मैं आपको बताना चाहता हूँ किसी भी इंडस्ट्री से चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री हो या कपडे की इंडस्ट्री, इन सभी इंडस्ट्री से देश की अर्थ व्यवस्था को बढ़ाने में मदद मिलती है.हम सबको मिलकर अपने देश को आगे बढ़ाना है इसलिए मई लोगों से अपील करता हूँ कि ऐसी बातों को बढ़ावा न दें. मैं सभी से रिक्वेस्ट करुंगा कि ऐसी चीजों को हाइलाइट ना करें। ये हमारे देश के लिए बेहतर होगा।

‘रक्षा बंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बॉक्स ऑफिस क्लैश

11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अभिनेत्री भूमि पेड्नेकर भी नज़र आयेंगी. फिल्म रक्षा बंधन आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी है. वहीँ बात करें आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में अभिनेत्री करीना कपूर नज़र आयेंगी. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. ये दोनों ही फ़िल्में इन दिनों चर्चा में छाई हुई हैं. हर जगह इनको बायकाट करने की अपील की जा रही है.

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...