PUBG बैन होने के बाद अक्षय कुमार ले कर आए स्वदेशी एक्शन गेम FAU-G, इस गेम की सबसे बड़ी खासियत…

366

राष्ट्रीय सुरक्षा को देखते हुए भारत सरकार ने दुनिया भर में प्रसिद्द और युवाओं के पसंदीदा मोबाइल गेम PUBG को बैन कर दिया. इससे इस खेल के दीवानों में मायूसी छाई है. PUBG खेलने वाले लाखों युवा PUBG का विकल्प ढूंढ रहे हैं. ऐसे में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने स्वदेशी मोबाइल बैटल रॉयल गेम ‘FAU-G’ अनाउंस किया गया है. अक्षय कुमार ने तवीत करते हुए इसकी जानकारी दी.

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम FAU-G पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है. मनोरंजन के अलावा प्लेयर्स इसके जरिये सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे. इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा.’

अक्षय कुमार का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को अब तक 19 हज़ार लोग रीट्वीट कर चुके हैं. इस गेम की सबसे ख़ास बात ये है कि इस गेम से होने वाली कमाई का एक हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा. इस ट्रस्ट को गृह मंत्रालय ने गठित किया है. भारत में PUBG के लाखों दीवाने हैं. तो ऐसे में विकल्प खोज रहे यूजर्स के बीच FAU-G बड़ा हिट साबित हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो भारत की गेमिंग इंडस्ट्री पूरी तरह से बदल जायेगी.