अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ाये मदद के लिए हाथ, कर रहे इस तरह से लोगों की मदद

319

कोरोना वायरस म’हामारी से आज के समय में पूरा देश झुज रहा हैं. जिसको लेकर देश में लॉक डाउन को लागू किया गया है. ताकि कोरोना वायरस को रोका जा सके. इतना सब होने के बाद भी कोरोना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं. पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए हर तरह की तैयारी कर  रखी हैं. पीएम मोदी के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने भी अपने देश में कोरोना सं’कट के समय में बढ़ चढ़ कर मदद की हैं.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आये दिन कुछ ऐसा करते है की लोगों के दिलों पर छा जाते हैं. हाल ही में कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉक डाउन में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फण्ड में 25 करोड़ रुपये की बड़ी रकम दान की थी.वहीं एक बार फिर अक्षय कुमार ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए अब उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों के एकाउंट में पैसा ट्रांसफर करके खुद को रियल हीरो साबित करते हुए लोगों के दिल में और इज्जत बढ़ा ली है.

आपको बता दे कि कोरोना का’ल में सबसे ज्यादा दिक्कत का सामना दिहाड़ी मजदूरों को करना पड़ा है. उसका कारण है कि सब कुछ बंद पड़ा है. मजदूरों के पास न कोई काम है और न ही कमाने का कोई जरिया. जिसको देखते हुए अक्षय कुमार ने मजदूरों के लिए मदद का हाँथ बढाया है. अक्षय ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) में 45 लाख रुपए का योगदान दिया है.

इस बात की पुष्टि सिंटा के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने की है. हाल ही में एक बातचीत में अमित ने कहा, “इस क’ठिन दौर में मदद के लिए हम अक्षय के बहुत आभारी हैं.’ अमित ने इसके आगे बताया कि ‘अक्षय कुमार ने किसी भी तरह की बिना देर किए मजदूरों की लिस्ट मांगी. इसके बाद 1500 दिहाड़ी मजदूरों की ओर से आभार के मैसेज आ चुके हैं, जिनकी मदद अक्षय ने की है. अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हर सदस्य के अकाउंट में 3 हजार रुपए डाले हैं.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार कोरोना के वक़्त ये पहली बार नहीं है जब वो मदद के लिए सामने आये हैं. इससे पहले उन्होंने पीएम केयर्स फण्ड में दान किया था. उसके बाद बीएमसी में दान किये थे. यही एक कारण है कि अक्षय कुमार लोगों के दिलों पर राज़ करते हैं. क्योकि अक्षय कुमार ने कोरोना का’ल में हर तरह से देश की मदद की है.