अक्षय ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मा’न’हा’नि का नोटिस, सुशांत सिंह केस में फे’क वीडियोज़ बनाकर कमाए थे लाखो रुपय

46

बॉलीवुड में सुपर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में बिहार के एक यूट्यूबर जिसका नाम राशिद सिद्दीकी है उसपर 500 करोड़ का मानहानि का केस किया है. बता दें कि यूट्यूबर पर यह आरोप है कि उसने अपने यूट्यूब चैनल जिसका नाम ‘FF News’ है उसपर इसने मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ गलत जानकारी और अपमानजनक वीडियो साझा किया है.

गौ’र’त’ल’ब है कि इस यूट्यूबर ने अपने वीडियो में बताया है कि अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह केस में मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ सीक्रेट मीटिंग्स की थीं. बता दें कि इस साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का श’व कथित तौर पर मुंबई स्थित उनके फ्लैट पर पंखे से लटकता पाया गया था. उसके बाद से सुशांत की मौ’त की वजह को लेकर कई तरह की अटकले, थ्योरीज सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं और इन तमाम वीडियो का कोई हि’सा’ब नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी की है, जिसकी उम्र महज 25 साल बताई जा रही है. ये लड़का बिहार का रहने वाला है. अब इसके इस वीडियो ने इसे काफी परेशानी में डाल दिया है. बता दें कि ये मामला सामने आने के बाद शिवसेना के लीगल सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने राशिद के खि’ला’फ केस किया. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राशिद के खिलाफ मा’न’हा’नि, पब्लिक मिसचीफ और जा’न’बू’झ’क’र किसी का अपमान करने के आरोप में कस दर्ज कर लिया. हा’लां’कि, कोर्ट ने राशिद को इस शर्त पर ज़’मा’न’त दे दी कि वो आगे पुलिस की जांच में सहयोग करेगा. लेकिन अब एक बार फिर इस यूट्यूबर की मु’श्कि’लें बढ़ गई है.