पति अजितेश के पकड़े जाने के बाद थाने पहुंची थी साक्षी और एसपी से कही थी ये बड़ी बात !

बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा से विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह करके सुर्खियों में आये अजितेश की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उस दौरान अजितेश ने अपनी जान को खतरा बताकर खुद के लिए सिक्योरिटी की मांग की थी जिसके बाद उन्हें सरकार की तरफ से सिक्योरिटी भी दी गयी थी.

जानकारी के लिए बता दें अजितेश को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में केस दर्ज जेल भेज दिया है. अजितेश की गुंडई का वीडियो और और दीपांशु नाम के शख्स की तहरीर के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इससे पहले भी अजितेश की किसी पडोसी ने शिकायत की थी. वहीँ बीच सड़क पर देर रात हंगामे का वीडियो भी सामने आ गया था.

अजितेश पर दीपांशु नाम के शख्स ने आरोप लगाया कि उसने अजितेश की XUV कार को ओवरटेक कर दिया था जिसके बाद अजितेश और उनके साथी वैभव ने मारपीट कर मोबाइल छीन लिया था. अजितेश के पकड़े जाने के बाद उनकी पत्नी साक्षी अपनव ससुराल पक्ष के लोगों के साथ थाने मिलने पहुंची थी.

गौरतलब है कि मामला हाईलाइट होने के चलते एसपी सिटी रविन्द्र कुमार भी थाने में मौजूद थे. साक्षी ने थाने में पहुंचने के बाद एसपी से कहा था कि सर अजितेश को छोड़ दीजिए. सूत्रों के अनुसार साक्षी ने एसपी रविन्द्र कुमार से अजितेश और उसके साथी वैभव को थाने से ही जमानत पर छोड़ने को कहा लेकिन एसपी ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज होने के चलते इस बात से इंकार कर दिया.